Breaking News

आज 7 फेरों के बंधन में बंध जाएंगे ईशा अंबानी-आनंद पिरामल, शादी के लिए सजा अंटिलि

मुंबईः राजस्थान के उदयपुर में शादी से पूर्व के (प्री-वेडिंग) कार्यक्रमों के बाद अब ईशा अंबानी और आनंद पिरामल बुधवार को अंटिलिया में सात फेरे लेंगे। सूत्रों ने जानकारी दी कि अंबानी परिवार शादी समारोह पर एक करोड़ डॉलर या उससे ज्यादा खर्च कर रहे हैं हालांकि, मीडिया में आई खबरें के मुताबिक शादी में 10 करोड़ डॉलर खर्च होने का अनुमान है। उदयपुर में आयोजित कार्यक्रमों के विपरीत विवाह समारोह में सीमित संख्या में मेहमानों के शामिल होंगे।
खास हस्तियां शादी में होंंगी शामिल
उदयपुर कार्यक्रम में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल किलंटन की पत्नी हिलेरी किलंटन, वैश्विक बैंकरों और बॉलीवुड की कई हस्तियों ने हिस्सा लिया।
सत्रों के मुताबिक पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत कुछ अन्य वरिष्ठ नेताओं ने शादी में शिरकत करने की पुष्टि की है।
मोदी भी कर सकते है शिरकत
पुलिस ने कहा कि इस बात की सूचना नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शादी में शिरकत करेंगे या नहीं। इस शादी को अभी तक भारतीय उद्योग जगत की सबसे महंगी शादी कहा जा रहा है।

शादी अंबानी के आवास अंटिलिया में होगी। इसके चलते पूरे क्षेत्र में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। यातायात पुलिस ने कहा कि मेहमानों की आवाजाही के कारण सुबह थोड़ा जाम की स्थिति हो सकती है।
शुक्रवार को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में होगा रिसेप्शन
सूत्रों के अनुसार मेहमान की सूची में करीब 600 लोगों होंगे और यह दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त होंगे। इनमें आधे से ज्यादा दुल्हा और दुल्हन के परिवार के करीबी सदस्य हो सकते हैं। रिसेप्शन शुक्रवार को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) के मैदान में होगा। पुलिस ने कहा कि क्षेत्र में पहले से ही पुलिसकर्मी तैनात है। शादी में अति-विशिष्ट व्यक्तियों (वीवीआईपी) की मौजूदगी से सुरक्षा और बढ़ायी जायेगी।

About Akhilesh Dubey

Akhilesh Dubey

Check Also

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज कोई बदलाव नहीं, ये हैं आज के रेट्स

नई दिल्ली: पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज कोई बदलाव नहीं हुआ है। राजधानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *