Wednesday , December 11 2019
Breaking News
Home / राज्य / नईदिल्ली / Deepika Padukone Photos: दीपिका की ग्लैमरस तस्वीरें देख बोले रणवीर सिंह- बस बहुत हुआ, मैं घर जा रहा हूं!

Deepika Padukone Photos: दीपिका की ग्लैमरस तस्वीरें देख बोले रणवीर सिंह- बस बहुत हुआ, मैं घर जा रहा हूं!

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की है। ये फोटोज मामी फिल्म फेस्टिवल की हैं और यहां अपने लुक से दीपिका ने सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया। अब ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं और एक्ट्रेस के कई फैन पेज भी इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। कुछ ही घंटों में लाखों लाइक बटोरने वाली इन तस्वीरों को देखकर रणवीर सिंह भी खुद को रोक नहीं पाए।

दीपिका इन तस्वीरों में काफी खुबसूरत लग रही थीं। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने गुलाबी और काले रंग का गाउन पहन रखा था। साथ ही उन्होंने इस आउटफिट के साथ जो पोज दिए थे, उसमें वो ज्यादा स्टनिंग लग रही थीं। दीपिका पादुकोण की एक फोटो पर रणवीर ने लिखा है- ‘उफ्फ ये निखरी त्वचा का राज़ बता दो।’

वहीं दूसरी फोटो पर भी रणवीर सिंह ने कमेंट किया। इस फोटो पर एक्टर ने लिखा- ‘ठीक है बहुत हुआ, मैं अब अगली फ्लाइट से घर आ रहा हूं।’ बता दें कि इन तस्वीरों को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और इन्हें फैंस काफी पसंद किया जा रहा है। इससे पहले भी रणवीर सिंह दीपिका की फोटो पर कमेंट करते रहे हैं।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण जियो मामी फिल्मफेस्टिवल के 21वें एडिशन में शामिल हुईं थीं और फेस्टिवल की चेयरमैन होने की वजह से उनकी मौजदूगी और भी खास थी। इन दिनों दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से रिश्तों को लेकर खुलकर बात करती रहती हैं और अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताती रहती हैं।

अब दोनों जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं और शादी के बाद दोनों पहली बार पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे। फिल्म 83, 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है और इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं, जबकि दीपिका उनकी पत्नी के रुप में दिखाई देंगी।

About Akhilesh Dubey

Check Also

कश्‍मीर में बहाल हो सामान्‍य हालात, भारत में EU के राजदूत उगो अस्‍तुतो

नई दिल्‍ली। भारत में यूरोपियन यूनियन के राजदूत उगो अस्‍तुतो (Ugo Astuto) ने मंगलवार को कश्‍मीर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *