Breaking News

अमित शाह की चेतावनी पर शिवसेना का पलटवार, कहा- हम मुकाबले को तैयार

महाराष्ट्र में शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन में कई बार दरारें उभर कर सामने आई हैं। लोकसभा चुनाव से पहले दोनों पार्टियों के बीच जबानी जंग भी तेज हो गई है। इसी बीच भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की धमकी का शिवसेना ने पलटवार किया है। पार्टी ने दो टूक कहा कि वह अकेले चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

भाजपा को ईवीएम पर भरोसा
शिवसेना ने कहा कि चुनाव पूर्व गठबंधन पर भाजपा प्रमुख के बयान से साफ है कि उन्हें हिंदुत्व में विश्वास रखने वाले लोगों के साथ काम करने में ज्यादा रुचि नहीं है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा को ईवीएम पर ज्यादा भरोसा है इसलिए हम उनससे (बीजेपी) मुकाबला करने के लिए तैयार हैं।

पहले मंदिर फिर सरकार के नारे से BJP को लगी मिर्ची
शिवसेना सांसद संजय राऊत ने शाह ने ट्वीट किया कि हम खोखली धमकियों से नहीं डरते। हम बाघ का कलेजा रखते हैं, ये दिखाने का समय आ गया है। हम अफजल खान और औरंगजेब को भी पटखनी दे चुके हैं ये कोई भूले नहीं। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने पहले मंदिर फिर सरकार का नारा देकर देश के लोगों की भावनाओं को सामने रखा है। इस बयान के कारण भाजपा के पैर के नीचे की जमीन अब खिसक गई है और अब उनकी जबान भी फिसलने लगी है।

भाजपा को जनता दिखाएगी आइना 
राऊत ने कहा कि भाजपा में अहंकार आ गया है जिसे जनता आइना दिखाएगी। देश की जनता ने पहले ही बीजेपी को नकारना शुरू कर दिया है, पांच राज्यों के चुनाव में यह नजर भी आया है। बता दें कि अमित शाह ने शिवसेना को परोक्ष रूप से चेतावनी देते हुए कहा कि था यदि गठबंधन होता है तो पार्टी अपने सहयोगी दलों की जीत सुनिश्चित करेगी और यदि ऐसा नहीं होता है तो पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों में अपने पूर्व सहयोगियों को करारी शिकस्त देगी।

About Akhilesh Dubey

Check Also

विधानसभा सत्र से पहले किया जाएगा महाराष्ट्र मंत्रिमंडल का विस्तार-सुधीर मुनगंटीवार

महाराष्ट्र में चुनावों की सुगबुगाहट के बीच खबर आ रही कि वहां मंत्रिमंडल का विस्तार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *