Breaking News

CM कमलनाथ का आरोप-‘BJP कर रही है हॉर्स ट्रेडिंग की कोशिश’

भोपाल: मध्य प्रदेश में चढ़े सियासी पारे के बीच सीएम कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि ‘बीजेपी पिछले 10-12 दिन से तोड़फोड़ और हॉर्स ट्रेडिंग करने की कोशिश कर रही थी।उसने सपा, बसपा, निर्दलीय विधायकों और कांग्रेस विधायकों को तोड़ने की कोशिश की। लेकिन मैं पहले दिन से जानता था कि वह नाकामयाब रहेगी। बीजेपी ने शुरुआत से ही गलत राजनीति की शुरुआत कर दी है।

सीएम कमलनाथ ने कहा कि ‘भाजपा ने परंपरा तोड़कर प्रदेश में ग़लत राजनीति की शुरुआत की है।उन्होंने कहा कि हम ख़ामोशी से काम करने में यकीन करते हैं। विज्ञापन और घोषणा की राजनीति हमें पसंद नहीं है। सीएम ने उम्मीद जताया कि कुछ समय में जनता खुद महसूस करेगी कि प्रदेश में काम हो रहा है’।

स्पीकर पद के चुनाव को लेकर कांग्रेस पर लग रहे लोकतंत्र की हत्या के आरोप पर सीएम कमलनाथ ने कहा, ‘बीजेपी के पास और कोई उपाय नहीं है, इसलिए वह आरोप लगा रही है। हम यह साबित करना चाहते थे कि हम बहुमत की सरकार हैं. बीजेपी लगातार आरोप लगा रही थी कि कमलनाथ सरकार अल्पमत की सरकार है। स्पीकर पद के चुनाव में साबित हो गया कि हमारे पास विधानसभा में 120 सदस्य हैं और उनके पास 109 सदस्य।’

About Akhilesh Dubey

Akhilesh Dubey

Check Also

कांग्रेस सरकार छलावा कर रही है, जो ज्यादा देर चलने वाला नहीं है- शिवराज सिंह

उज्जैन: मंगलवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किसानों के कर्जमाफी की प्रक्रिया शुरू कर दी। इसके तहत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *