Breaking News

हार्दिक पांड्या ने दिया BCCI से मिले नोटिस का जवाब, कहीं ये सब बातें

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने बीसीसीआई से मिले नोटिस का जवाब दे दिया है। उन्होंने कहा कि चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में उनका इरादा महिलाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। मैंने एक चैट शो पर शिरकत की जिसमें मैंने यह महसूस किए बिना कुछ बयान दिए कि इन्हें अपमानजनक करार दिया जाएगा और इससे दर्शकों की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी जिसके लिए मैं विन्रमतापूर्वक माफी मांगता हूं।

पांड्या ने कहा, ”मैं आपको आश्वस्त करना चाहूंगा कि इसमें मेरा इरादा किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह से आहत करने या समाज के किसी भी वर्ग को किसी भी तरह खराब तरीके से पेश करने का नहीं था। मैंने ये बयान शो के दौरान बातचीत करते हुए दे दिए और मुझे नहीं पता था कि इन बयानों को आपत्तिजनक पाया जाएगा।”

25 साल के यह खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए यहां पर है। उन्होंने कहा कि वह इस तरह का बर्ताव दोबारा नहीं दोहराएंगे। उन्होंने कहा, ”आश्वस्त रहिए, मैं बीसीसीआई का बहुत सम्मान करता हूं और इस तरह की घटना भविष्य में दोबारा नहीं हो, इसके लिए पूरे विवेक का इस्तेमाल करुंगा।”

गाैर हो कि शो के दौरान केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने कुछ ऐसी बातें कीं, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई। शो के दौरान हार्दिक पांड्या ने लड़कियों को लेकर कुछ कमेंट्स किए, जिस पर करण जौहर और केएल राहुल हंसते हुए नजर आए। हार्दिक पांड्या का लड़कियों पर इस तरह कमेंट्स करना सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद नहीं आया। लोगों के गुस्से का शिकार होने के बाद पांड्या ने सबसे माफी भी मांगी लेकिन बीसीसीआई ने उनपर कार्रवाई करना जरूरी समझा आैर 24 घंटे में कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया। फिलहाल राहुल का इसपर कोई बयान नहीं आया।

About Akhilesh Dubey

Akhilesh Dubey

Check Also

AAP में फिर मचा घमासान- अलका लांबा ने शायरी से बयां किया दर्द, बढ़ीं अटकलें

नई दिल्ली: दिल्ली की सातों सीटों पर इस साल होने वाले आम चुनावों में किस्मत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *