Breaking News

‘सुपर 30’ को बेहतर बनाने के लिए निर्माताओं का बडा़ फैसला, दोबारा होगी शूटिंग

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन हाल ही में फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग दोबारा की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक फिल्म निर्माताओं का उद्देश्य है कि आनंद कुमार के जीवन की कहानी इतनी दिलचस्प हो कि ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचे और वो इसे पसंद करें। निर्माताओं ने फिल्म के कुछ और हिस्से की शूटिंग करने का फैसला किया है, जिससे इस बायोपिक को बेहतर और व्यापक रूप दिया जा सके।

बता दें कि ‘सुपर 30’ के साथ इसी 25 जनवरी को कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका भी रिलीज होने वाली है। बेशक मणिकर्णिका और सुपर 30 में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलती लेकिन अब ऐसा होता दिख नहीं रहा है।

फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग वाराणसी में गंगा किनारे शुरु हुई, जिसके बाद ऋतिक और मृणाल ने रामनगर फोर्ट में शूट किया। रामनगर फोर्ट के एक हिस्से को ही कोचिंग सेंटर बनाया गया।

क्या है सुपर 30

प्रोफेसर आनंद कुमार ने वर्ष 2001 में सुपर-30 की स्थापना की और गरीब बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराते थे। सुपर 30 में कुल 30 बच्चो का सेलेक्शन होता है। ये संस्थान IIT entrance की तयारी करवाता है।

बिहारी के किरदार में दिखेंगे ऋतिक

‘सुपर 30’ में ऋतिक पहली बार बिहारी किरदार निभा रहे हैं और अपने किरदार की बारीकियों के समझने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत भी की है। फिल्म में उनके साथ कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ऋतिक की पत्नी का किरदार में नजर आएंगी।

About Akhilesh Dubey

Akhilesh Dubey

Check Also

मम्मी करीना और नानी बबीता के साथ आउटिंग पर निकले तैमूर, तस्वीरें आईं सामने

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की पॉपुलेरिटी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *