Breaking News

कांग्रेस नेत्री की मौत मामले में बड़ा खुलासा, ‘कुत्ता मर गया’ कह कर जला दिया था BJP नेता ने

इंदौर: दो साल पहले लापता हुई कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे की गुत्थी सुलझ गई है। बीजेपी नेता जगदीश करोतिया के बेटे व पूर्व एल्डरमैन अजय ने पुलिस के सामने यह खुलासा किया। उसने बताया कि दो साल पहले ट्विंकल की मैंने ही हत्या कर दी थी। उसका अपहरण किया और घर ले जाकर मार डाला। बाद में टिगरिया बादशाह इलाके में शव ले जाकर जला दिया। इसके बाद पुलिस के द्वारा कांग्रेस नेत्री की तलाश में खुदाई की गई छानबीन करने पर खुदाई के दौरान कांग्रेस नेत्री की बाली और जलने के निशान मिले हैं।

पुलिस की पूछताछ में अजय ने बताया कि उसने ट्विंकल से मंदिर में प्रेम विवाह किया था। लेकिन उसके पिता ट्विंकल को चरित्रहीन मानते थे। पुलिस ने अभी इस मामले की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। हालांकि जगदीश करोतिया और उसके तीनों बेटे अजय, विजय, विनय और एक अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं इस मामले में एक कांस्टेबल की भूमिका होने का भी संदेह है। आपको बता दें कि हाईकोर्ट ने पुलिस को तीन महीने के अंदर ट्विंकल को पेश करने के निर्देश दिए थे। लेकिन जब पुलिस के द्वारा जांच की गई तो पता चला कि जिस दिन ट्विंकल घर से लापता हुई थी, उस दिन करीब 12 बजे उसका फोन बंद हो गया था। इसके बाद पुलिस जगदीश करोतिया के बेटे अजय को पूछताछ के लिए थाने लेकर आई और सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारी बात बता डाली।

क्या हुआ था दो साल पहले ?

अजय ने बताया कि ’16 अक्टूबर 2016 को वह नाश्ता लेने जा रही थी, तभी उसका अपहरण कर लिया गया और रात में उसकी हत्या कर दी गई। दूसरे दिन उसका शव टिगरिया फैक्टरी के पास जला दिया गया। इसके बाद अजय ने बताया कि वह और उसके पिता जब शव जला रहे थे तो फैक्टरी के एक चौकीदार ने उन्हें देख लिया था। तब पिता ने उसे यह बोला कि कुत्ता मर गया है उसे जला रहे हैं। यहां से चले जाओ, तो चौकीदार वहां से चला गया। इसके बाद नगर निगम के कर्मचारियों से जले हुए स्थान पर कचरा डलवा दिया गया। इसके बाद आग भी लगा दी गई थी। बाद में जले हुए कचरे को नाले में बहा दिया। उस कचरे में ट्विंकल के शव के टुकड़े और अवशेष भी बह गए। इसके उपरांत हत्या की बात जब मेरी मां को पता चली तो वह बेहोश हो गईं। उन्हें उज्जैन के अस्पताल में ले जाकर उनका इलाज करवाया गया।

बीजेपी सरकार की वजह से नहीं हो पा रही थी जांच
पुलिस अधिकारियों के अनुसार राज्य में बीजेपी सरकार होने के कारण जांच प्रभावित हो रही थी। कांग्रेस सरकार बनते ही जांच तेज हुई और पुलिस अजय को थाने में ले जा सकी।

About Akhilesh Dubey

Akhilesh Dubey

Check Also

कांग्रेस सरकार छलावा कर रही है, जो ज्यादा देर चलने वाला नहीं है- शिवराज सिंह

उज्जैन: मंगलवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किसानों के कर्जमाफी की प्रक्रिया शुरू कर दी। इसके तहत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *