Breaking News

2019 का लोकसभा चुनाव हमारे लिए बेहद अहम: शाह

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में आयोजित राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन 2019 के लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका, जहां पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने विजय का विश्वास जताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को एक-एक वोटर के साथ मिलकर जनसंपर्क का कार्य करना है।

शाह ने कहा कि परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण जैसे तीनों नासूर भारतीय राजनीति में कांग्रेस का योगदान हैं। 2014 के बाद से मोदी जी के नेतृत्व में हम देश को इन तीनों नासूरों से मुक्त करने की दिशा में आगे बढ़ें हैं। 2019 का चुनाव देश की सुरक्षा, देश के विकास और देश के गौरव का चुनाव है। उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी के नेतृत्व में चुनाव जीतेंगे।   2019 का लोकसभा चुनाव हमारे लिए बेहद अहम है।

शाह ने कहा कि यह ‘मोदी’ बनाम ‘अन्य सभी’ की लड़ाई है। जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है और भाजपा की विजय निश्चित है। उन्होंने मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला तथा कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार से मोदी सरकार के काम की तुलना करते हुए उसकी उपलब्धियां गिनाई। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘2019 का चुनाव भारत के विकास एवं पार्टी के विस्तार के स्थायित्व का चुनाव है। विजय हमारी निश्चित है।

About Akhilesh Dubey

Akhilesh Dubey

Check Also

देश के अगले नेवी चीफ होंगे वाइस एडमिरल करमबीर सिंह

नई दिल्ली: वाइस एडमिरल करमबीर सिंह अगले नौसेना प्रमुख होंगे। वर्तमान नौसेना प्रमुख सुनील लांबा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *