Wednesday , December 11 2019
Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / इंदौर / कुछ इस अंदाज में अपनी स्पेशल फैन से मिले विराट कोहली, कैप पर दिया ऑटोग्राफ

कुछ इस अंदाज में अपनी स्पेशल फैन से मिले विराट कोहली, कैप पर दिया ऑटोग्राफ

इंदौर: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सिरीज जीतने के बाद अपने एक स्पेशल फैन से मुलाकात की। विराट ने अपने इस स्पेशन फैन से ना सिर्फ मुलाकात की, उससे बात कर ऑटोग्राफ भी दिया। इस स्पेशन फैन का नाम पूजा शर्मा है, जो इंदौर के सुखलिया में रहती हैं। पूजा ने 12वीं तक पढ़ाई की है। विकलांगता के कारण वे अब घर पर ही रहती हैं। वे विराट की बहुत बड़ी फैन हैं। पूजा टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए हर मैच स्टेडियम में देखना चाहती हैं।

विराट ने पूजा को कैप पर ऑटोग्राफ दिया
पूजा ने कहा कि मैं विराट की बहुत बड़ी फैन हूं। मैंने विराट के हर मैच देखे हैं। मैंने पहली बार स्टेडियम में पहुंचकर मैच देखा। आपसे मिलकर बहुत खुश हूं और आज मेरा आपसे मिलने का सपना पूरा हुआ है। आपके द्वारा एडिलेट में खेली गई 141 रनों की पारी आज भी मुझे याद है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं विराट।

खुद टूटती हैं पूजा की हड्डियां
सुखलिया में रहने वाली 24 वर्षीय पूजा पिता ललित शर्मा ऐसी बीमारी से लड़ रही हैं, जिसमें उनकी हड्डियां खुद-ब-खुद टूटती हैं। टूटी हुई हड्डियां एक-दो दिन में जुड़ भी जाती हैं। स्कूल में यदि मैडम पूजा को हाथ पकड़कर खड़ा करती थीं तो उनकी हड्डिया टूट जाया करती थीं। पूजा ने 12वीं की पढ़ाई के बाद कम्प्यूटर कोर्स किया, लेकिन उनकी शारीरिक तकलीफ बढ़ने से उन्हें अब घर पर ही समय बिताना पड़ रहा है। पूजा के दो भाई हैं। पूजा के बड़े भाई डॉक्टर हैं, जबकि छोटा भाई पढ़ाई कर रहा है। पूजा की इस बीमारी से शोभा शर्मा सहित पूरा परिवार अचंभित है। वहीं पूजा की शनिवार को विराट से हुई मुलाकात के बाद उसकी लंबे समय से अधूरी ख्वाहिश पूरी हो गई।

बता दें कि भारत ने बांग्लादेश को इंदौर टेस्ट में शनिवार को पारी और 130 रन से हरा दिया। इसी के साथ टीम ने दो टेस्ट की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय टीम की यह लगातार छठी जीत है। उसे पिछली हार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिसंबर 2018 में पर्थ के मैदान पर मिली थी। भारत अपने सभी 6 मैच जीतकर आईसीसी चैम्पियनशिप में 300 पॉइंट के साथ शीर्ष पर है।मैच में भारत ने पहली पारी 6 विकेट पर 493 रन बनाकर घोषित कर दी थी। जबकि बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 150 और दूसरी पारी में 213 रनों पर ऑलआउट हो गई। सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट डे-नाइट होगा, जो पिंक बॉल से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 22 नवंबर से खेला जाएगा।

About Akhilesh Dubey

Check Also

महाराष्ट्र ब्राह्मण सहकारी बैंक घोटाला: सुमित्रा महाजन बोलीं- उनके बेटे पर नहीं आएगी आंच

इंदौर: मध्य प्रदेश में इंदौर के महाराष्ट्र ब्राह्मण सहकारी बैंक घोटाले पर अब पूर्व लोकसभा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *