Thursday , December 12 2019
Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / इंदौर / IIT इंदौर में संपन्न हुआ 7वां दीक्षांत समारोह, 1 गोल्ड मेडल सहित 06 सिल्वर मेडल दिए गए

IIT इंदौर में संपन्न हुआ 7वां दीक्षांत समारोह, 1 गोल्ड मेडल सहित 06 सिल्वर मेडल दिए गए

इंदौर: आईआईटी इंदौर का 7वां दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया। अपने संबोधन में निदेशक, प्रोफेसर प्रदीप माथुर ने उपाधि प्राप्त करने वाले छात्रों को बधाई दी। उन्होंने संस्थान की प्रभावशाली शीर्ष रैंकिंग, विशेष रूप से, शीर्ष स्थान के रूप में विस्तृत किया। वहीं पिछले दो वर्षों में आईआईटी में कुल 275 पतितों को सम्मानित किया गया है। इनमें से 108 बीटेक, 29 एमटेक, 55 एमएससी और 83 पीएचडी।

वहीं राष्ट्रपति का स्वर्ण पदक राहुल को प्रदान किया गया चौधरी और 06 रजत पदक हितेश, अपूर्व, आशीष किरण, वनिता को प्रदान किए गए रेड्डी, मयंक और शाह विनित हरेश मुख्य अतिथि, डॉ. जेफरी एस कर्गल, ग्रह विज्ञान संस्थान में एक वरिष्ठ वैज्ञानिक टक्सन, एरिजोना, यूएसए ने एक प्रेरणादायक व्याख्यान दिया, जिसमें विभिन्न पहलुओं को शामिल किया गया है।

पर्यावरण संरक्षण, सुरक्षा और संरक्षण में आयनों की जिम्मेदारियां धरती माता और इसके क्षरण को नियंत्रित करने के लिए तत्काल उपायों की आवश्यकता वातावरण है। चेयरमैन बीओजी ने अपने उच्च प्रदर्शन पर संस्थान की सराहना की और स्नातक करने वाले छात्रों को बधाई दी। समारोह में लगभग एक हजार छात्रों और मेहमानों ने भाग लिया।

About Akhilesh Dubey

Check Also

महाराष्ट्र ब्राह्मण सहकारी बैंक घोटाला: सुमित्रा महाजन बोलीं- उनके बेटे पर नहीं आएगी आंच

इंदौर: मध्य प्रदेश में इंदौर के महाराष्ट्र ब्राह्मण सहकारी बैंक घोटाले पर अब पूर्व लोकसभा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *