Wednesday , December 11 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / Pagalpanti Box Office Collection Prediction: सिनेमाघरों में जॉन अब्राहम की ‘पागलपंती’ शुरू, जानिए पहले दिन कर सकती है कितनी कमाई

Pagalpanti Box Office Collection Prediction: सिनेमाघरों में जॉन अब्राहम की ‘पागलपंती’ शुरू, जानिए पहले दिन कर सकती है कितनी कमाई

नई दिल्ली। नो एंट्री, वेल्कम और रेडी जैसी कॉमेडी फ़िल्मों के निर्देशक अनीस बज़्मी अब पागलपंती लेकर आये हैं। उनकी पिछली फ़िल्मों की तरह ही पागलपंती एक मल्टीस्टारर फ़िल्म है, जिसमें कुछ क्रेज़ी कैरेक्टर्स हैं, जो अपनी बातों और हरकतों से दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोट-पोट करते नज़र आएंगे।

22 नवंबर को आ रही पागलपंती की मुख्य स्टार कास्ट में जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज़, पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला, अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला शामिल हैं। बेहतरीन कलाकारों से सजी पागलपंती से काफ़ी उम्मीदें हैं। माना जा रहा है कि फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर बेहतरीन शुरुआत कर सकती है। फ़िल्म व्यवसाय पर नज़र रखने वाली सुपर सिनेमा मैगज़ीन के मुताबिक़, पागलपंती पहले दिन 8-9 करोड़ के बीच कलेक्शन कर सकती है। वहीं, दूसरे ट्रेड विश्लेषकों के अनुमान है कि पहले दिन के कलेक्शंस 10 करोड़ तक भी जा सकते हैं। पागलपंती के ज़रिए जॉन 4 साल बाद कॉमेडी जॉनर में लौट रहे हैं। उन्होंने आख़िरी बार अनीस बज़्मी की ही वेल्कम बैक में ख़ालिस कॉमेडी की थी। इसके बाद उन्होंने ड्रामा और एक्शन जॉनर पर अधिक फोकस किया।

John Abraham

@TheJohnAbraham

Hass hass ke thak jaoge par inki pagalpanti nahi rukegi 😂

एम्बेडेड वीडियो

147 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
जॉन अब्राहम की पिछली फ़िल्मों की ओपनिंग

अगर जॉन की पिछली फ़िल्मों की ओपनिंग की बात करें तो पागलपंती इस साल उनकी तीसरी रिलीज़ है। रोमियो अकबर वॉल्टर ने 6 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी। बाटला हाउस ने 15.55 करोड़ की ओपनिंग ली थी। रोमियो अकबर वॉल्टर कमाई के लिहाज़ से औसत रही थी, जबकि बाटला हाउस हिट घोषित की गयी थी। 2018 में आयी सत्यमेव जयते ने 20.50 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जो जॉन के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है। परमाणु ने 4.82 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी।

अनीस की पिछली फ़िल्मों की पहले दिन कमाई

अगर निर्देशक अनीस बज़्मी के बॉक्स ऑफ़िस ट्रैक की बात करें तो उनकी पिछली फ़िल्म मुबारकां को 5.16 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। इस फ़िल्म में अर्जुन कपूर और अनिल कपूर लीड रोल्स में थे। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर ठीकठाक चली थी। वहीं, 2015 में रिलीज़ हुई वेल्कम बैक ने 14.35 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी। उससे पहले 2011 में आयी रेडी ने बॉक्स ऑफ़िस पर 13 करोड़ पहले दिन जुटाये थे। इस फ़िल्म में सलमान ख़ान लीड रोल में थे।

About Akhilesh Dubey

Check Also

राजस्थान में ‘पानीपत’ को लेकर गरमाई राजनीति, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया ट्वीट

नई दिल्ली। ‘पानीपत’ फ़िल्म को लेकर राजस्थान में राजनीति गरमाने लगी है। फ़िल्म को बैन करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *