Thursday , December 12 2019
Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / भोपाल / साध्वी को मिला BJP के बड़े नेता का साथ, कहा-अभिव्यक्ति की आजादी पर हल्ला मचाने की जरूरत नहीं!

साध्वी को मिला BJP के बड़े नेता का साथ, कहा-अभिव्यक्ति की आजादी पर हल्ला मचाने की जरूरत नहीं!

भोपाल: अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर कांग्रेस और खुद भाजपा के निशाने पर हैं। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है की पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीताशरण शर्मा ने प्रत्रा ठाकुर का समर्थन किया है। सीताशरण शर्मा ने कहा है कि ‘निजी स्तर पर सबको अपने विचार रखने का अधिकार है। जो इनका विरोध करते है वो नहीं जानते कि स्वर्गीय राजीव गांधी के हत्यारों से सरेआम प्रियंका गांधी मिलने जाती हैं। इंदिरा गांधी के हत्यारों की पुण्यतिथि मनाते हैं। कोई एतराज नहीं उठता है। अभिव्यक्ति की स्वतन्त्रता है उस पर इतना हल्ला-गुल्ला मचाने की आवश्यकता नहीं है’। आपको बता दें की संसद में गोड़से को देशभक्त बताने के बाद साध्वी प्रज्ञा खुद बीजेपी के निशाने पर आ गई हैं।

बता दें कि बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के नाथुराम गोड़से को देशभक्त बताने वाले बयान के संसदीय संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने उन्हें रक्षा मंत्रालय की संसदीय समिति से निकाल दिया है। इसके साथ ही सत्र के दौरान होने वाले बीजेपी संसदीय दल की बैठकों में भी साध्वी प्रज्ञा को नहीं आने का फरमान सुनाया गया है। एक ओर तमाम नेता साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साध रहे हैं तो वहीं अब पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीताशरण शर्मा के इस बयान में सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है।

About Akhilesh Dubey

Check Also

खुशखबरी: कमलनाथ सरकार ने बाढ़ प्रभावित किसानों को जारी किए 1800 करोड़

भोपाल: मध्‍य प्रदेश में बाढ़ की मार झेल रहे किसानों के लिए सीएम कमलनाथ ने मुआवजा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *