Wednesday , December 11 2019
Breaking News
Home / खेल / रवि शास्त्री के बचाव में आए विराट कोहली बोले- साजिश के तहत उनको किया जाता है ट्रोल

रवि शास्त्री के बचाव में आए विराट कोहली बोले- साजिश के तहत उनको किया जाता है ट्रोल

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टीम के हेड कोच रवि शास्त्री का समर्थन किया है। छोटी-छोटी बात पर रवि शास्त्री को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया जाता है, जिसके बारे में विराट कोहली ने कहा है कि कोच शास्त्री को एजेंडे के तहत ट्रोल किया जा रहा है। कोहली ने कोच रवि शास्त्री को लगातार ट्रोल किए जाने को एजेंडे से प्रभावित बताया और कहा कि भारतीय कोच इस धारणा से सबसे कम प्रभावित हैं कि वह कप्तान की हां में हां मिलाते हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि शास्त्री ने ‘साहस’ के साथ ‘बिना हेलमेट’ के तेज गेंदबाजों का सामना किया और सलामी बल्लेबाज के रूप में 41 की औसत से रन बनाए जो मौजूदा कोच के आलोचकों को कड़ा जवाब है। कोहली ने एक कार्यक्रम में कहा कि मुझे लगता है कि इनमें से अधिकांश चीजें एजेंडे से प्रभावित हैं और मुझे नहीं पता कि कोई ऐसा क्यों और किस लिए कर रहा है

रवि भाई इन सब चीजों की परवाह नहीं करते- कोहली

31 वर्षीय विराट कोहली ने आगे कहा, “भाग्य से रवि भाई ऐसे व्यक्ति हैं जो इन चीजों की बिलकुल परवाह नहीं करते।” कोहली ने ट्रोल करने वालों को संदेश देते हुए कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से परेशान नहीं होने वाले जो घर में बैठकर उनकी ट्रोलिंग कर रहा हो क्योंकि अगर आप उनकी जैसी उपलब्धि हासिल करने वाले व्यक्ति की ट्रोलिंग करना चाहते हैं तो चलिए फिर उन गेंदबाजों का सामना कीजिए, जो उन्होंने किया है वह कीजिए, ऐसा करने के लिए हौसला चाहिए, इसके बाद उनके साथ बहस कीजिए।

पूर्व खिलाड़ी फारूख इंजीनियर के दावे पर चुप्पी तोड़ते हुए शनिवार को कहा कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आसान निशाना बनती हैं। इंजीनियर ने हाल में पांच सदस्यीय चयन पैनल का उपहास करते हुए कहा था कि उन्होंने इनमें से एक को अनुष्का को इंग्लैंड में विश्व कप के दौरान चाय परोसते हुए देखा था। कोहली ने एक कार्यक्रम में कहा कि अनुष्का का नाम इसमें घसीटना सही नहीं था, लेकिन वो फेमस हैं इसलिए लोग उनको इन सब चीजों में लाते हैं।

About Akhilesh Dubey

Check Also

पाकिस्तान दौरे पर जाने से पहले पूर्व कप्तान को आया बुखार, सीरीज से वापस लिया नाम

कोलंबो। पाकिस्तान के दौरे पर जाने से पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *