Breaking News
Home / मनोरंजन / Bigg Boss 13: ब्रेकअप के बाद भी विशाल को पसंद करती हैं मधुरिमा तुली, ऐसे ज़ाहिर की फीलिंग

Bigg Boss 13: ब्रेकअप के बाद भी विशाल को पसंद करती हैं मधुरिमा तुली, ऐसे ज़ाहिर की फीलिंग

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ में बीते हफ्ते एक नया ट्विस्ट उस वक्त आया जब शो में दो पुराने कंटेस्टेट शेफाली बग्गा, अरहान खान और एक नई कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली ने वाइल्ड कार्ट एंट्री ली।  मधुरिमा, विशाल आदित्य सिंह की गर्लफ्रेंड  रह चुकी हैं यही वजह कि जब उन्होंने शो में एंट्री की तो विशाल काफी परेशान हो गए। पूरे हफ्ते विशाल और मधुरिमा एक दूसरे को इग्नोर करते रहे। दोनों के बीच जमकर लड़ाई भी हुई, लेकिन लगता है ये लड़ाई अब फिर से प्यार में बदलने वाली है।

सोमवार को दिखाए एपिसोड में मधुरिमा ने ये माना की वो विशाल को अब भी पसंद करती हैं और उन्हें मिस भी करती हैं। दरअसल, हुआ यूं कि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने मधुरिमा और विशाल के बीच चीज़ें ठीक करने की कोशिश की। विकास ने मधुरिमा से कहा कि वा जाकर विशाल से बात करें, लेकिन मधुरिमा ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। इसके बाद आरती ने विशाल से इस बारे में बात करने की कोशिश लेकिन वो भड़क गए। इस पर मधुरिमा ने कहा कि विशाल के इसी बिहेवियर की वजह से वो कभी उनसे बात नहीं कर पातीं।

टाक्स के दौरान विशाल और मधुरिमा अपने पास्ट के बारे में बात करते हैं और दूसरे पर तमाम तरह के आरोप लगाते हैं। विशाल कहते हैं कि मधुरिमा ने उन्हें तीन बार थप्पड़ मारा है जिस पर मधुरिमा सफाई देती हैं कि ऐसा करने के पीछे वजह थी। दोनों के बीच अपने पास्ट को लेकर बहस हो जाती है जिसके बाद विशाल रोने लगते हैं। विशाल को रोता देख विकास, मधुरिमा को बताते हैं कि विशाल रो रहे हैं। जिसके बाद मधुरिमा,विकास से कहती हैं कि वो विशाल को अब भी पसंद करती हैं और उन्हें मिस भी करती हैं। वो ये एक्सेप्ट करती हैं कि वो शो में सिर्फ विशाल की वजह से ही आई हैं। इसके बाद मधुरिमा, विशाल के पास जाती हैं और उनसे कहती हैं कि वो अच्छे इंसान हैं।

About Akhilesh Dubey

Check Also

‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने ट्रेडिशनल लुक में सोशल मीडिया पर लगाई आग, फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर अपनी खबसूरती और स्टाइल के चलते चर्चा में रहने वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *