Breaking News
Home / मनोरंजन / Raanjhana Song: हिना खान और प्रियांक शर्मा की बेहतरीन केमिस्ट्री में अरीजीत सिंह की आवाज़ का तड़का

Raanjhana Song: हिना खान और प्रियांक शर्मा की बेहतरीन केमिस्ट्री में अरीजीत सिंह की आवाज़ का तड़का

नई दिल्ली। टीवी में अपनी बेहतरीन पहचान बनाने के बाद फिल्मों की तरफ रुख कर चुकीं हिना खान इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में एशिया की सेक्सिएस्ट फीमेल की लिस्ट में हिना खान ने कटरीना कैफ को भी पीछे कर दिया है। इसके अलावा हिना अपने नए गाने रांझणा के कारण भी ट्रेंडिंग हैं।

हाल ही में हिना खान और प्रियांक शर्मा स्टारर गाना रांझणा रिलीज़ हो चुका है। इस गाने में हिना खान और प्रियांक की खूबसूरत लव स्टोरी दिखाई गई है। गानें में दोनों के बीच बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ज़ी म्यूज़िक कंपनी द्वारा रिलीज़ किए गए गाने को पॉपुलर सिंगर अरीजीत सिंह ने अपनी आवाज़ दी है, जो इस गाने को और खास बना रही है

गाने में पुनर्जन्म की कहानी दिखाई गई है। कहानी ये है कि हिना खान एक होटल पहुंचती हैं जिसे देखकर उन्हें कुछ कनेक्शन महसूस होता है। बाद में वो होटल में रखी एक किताब में खुदकी पिछले जन्म की कहानी को पढ़ती हैं। प्रियांक और हिना एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे जिन्हें हिना के परिवार ने अलग कर दिया था। हिना खान अपनी शादी से भागकर प्रियांक के पास जाती हैं जिसके बाद उन दोनों को गोली मारकर खत्म कर दिया जाता है। बाद में कहानी सोच रहीं हिना के सामने इस जन्म में भी प्रियांक आ जाते हैं।

इस गाने में हिना खान बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। हिना ने रांझणा गाने में सलवार कमीज़ पहने और दुल्हन के लुक में भी नज़र आई हैं। दोनों ही लीड कास्ट ने बेहतरीन एक्टिंग की है।

आपको बता दें कि हाल ही में आई एशिया की सेक्सिएस्ट महिला की लिस्ट में हिना खान भी टॉप 10 में हैं। हैरान करने की बात ये हैं कि इस टॉप 10 लिस्ट में हिना खान ने कटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है। जहां कटरीना ने इस लिस्ट में छटवा स्थान हासिल किया है वहीं हिना खान ने तीसरे नंबर पर आकर सबको चौंका दिया है।

About Akhilesh Dubey

Check Also

छोटी-छोटी बातों को दिल से लगा लेती हैं सोमवार को जन्मी लड़कियां!

किसी भी व्यक्ति पर उसके नाम, जन्मदिन की तारीख, राशि का गहरा प्रभाव पड़ता है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *