Breaking News

PM मोदी के लिए नहीं देखी होगी ऐसी दिवानगी, शादी का कार्ड में की अनोखी अपील

भोपाल: आमतौर पर राजनीतिक दल मतदाताओं को लुभाने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाते हैं, लेकिन राजधानी भोपाल में अलग तरह का मामला सामने आया है। यहां मोदी समर्थक ने शादी के कार्ड में भाजपा के लिए आशीर्वाद मांगा है और एक बार फिर मोदी सरकार बनाने का समर्थन मांगा है। यह कार्ड लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। मोदी समर्थक ने शादी के कार्ड के जरिए एक बार फिर केंद्र में मोदी सरकार को लाने की अपील की है।

कार्ड  में मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने की अपील
भोपाल के बैरसिया रोड स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के रहने वाले कमलेश यादव की बहन तुलसा (गुड़िया) की शादी 19 फरवरी को होनी है। इसके लिए उन्होंने शादी का कार्ड तो छपवाया, लेकिन इसी में पीएम मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाए जाने की अपील कर दी। कमलेश का परिवार और वो खुद पीएम मोदी को व्यक्तिगत तौर पर पसंद करते हैं, इसलिए वो चाहते है कि केंद्र में एक बार फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें। इसके तहत बीजेपी को जिताने के लिए उन्होंने बहन की शादी के कार्ड के जरिए लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की है।

कार्ड पर मोदी की उपलब्धियां
शादी के इस अनोखे कार्ड पर मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया गया है। इसमें मोदी सरकार की सर्जिकल स्ट्राइक, नोटबंदी और उज्जवला जैसी योजनाओं को विस्तार से बताया गया है। कार्ड में सबसे खास बात ये है कि इस पर मध्यप्रदेश में रही शिवराज सरकार की योजनाओं का भी जिक्र किया गया है।

About Akhilesh Dubey

Akhilesh Dubey

Check Also

चौपर न उतारने के मामले में शिवराज द्वारा कलेक्टर पर लगाए आरोप ACS ने किए खारिज, दी क्लीन चिट

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा पर लगाए गए गंभीर आरोपों की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *