Breaking News
Home / राज्य / छत्तीसगढ़ / राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- भाई को भाई से लड़ाकर कभी नहीं होगा देश का फायदा

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- भाई को भाई से लड़ाकर कभी नहीं होगा देश का फायदा

रायपुरः पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नागरिकता संशोधन कानून के साथ ही एनपीआर को लेकर उठे विवादों के बीच मोदी सरकार का नाम लिए बगैर उस पर कड़ा हमला करते हुए कहा कि भाई को भाई से लड़ाने से कभी देश का फायदा नही हो सकता है। गांधी ने आज यहां छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का शुभारंभ करते हुए कहा कि बगैर सभी धर्म,जाति,आदिवासी.दलित,पिछड़े को साथ लिए देश को और अर्थव्यवस्था को आगे नही बढ़ाया जा सकता है।

उन्होने कहा कि हर व्यवस्था में गरीब,किसान,मजदूर मिलकर आगे बढ़ाने में योगदान करते है। महज 10-15 औद्योगिक परिवारों को सभी कुछ देकर आप हिन्दुस्तान को आगे नही बढ़ा सकते। उन्होने संसद एवं विधानसभाओं में सभी की आवाज सुने जाने पर जोर देते हुए कहा कि जो चाहे करो लेकिन वहां एक दो व्यक्ति की नही बल्कि सभी की आवाज सुनो। उन्होने कहा कि देश के हालात आज क्या है,सभी को पता है। किसान परेशान है,बेरोजगारी चरम पर है और अर्थव्यवस्था की स्थिति बहुत ही खराब है।

नागरिकता संशोधन कानून एवं एनपीआर का नाम लिए बगैर उन्होने कहा कि तोड़ने से कुछ नही बनाया जा सकता है।अनेकता से ही एकता बनती है। अलग अलग समाज,जाति धर्म हमारे देश की खूबी है,और इनके साथ आगे बढ़ना है।उन्होने छत्तीसगढ़ सरकार के द्वारा आयोजित आदिवासी नृत्य महोत्सव को विविधता में एकता का प्रयास बताते हुए इससे आदिवासी इतिहास एवं संस्कृति को जानने का मौका मिलेगा।

About Akhilesh Dubey

Check Also

Chhattisgarh Encounter: बीजापुर में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में महिला नक्सली को मार गिराया

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों ने एक महिला नक्सली को मार गिराया है। बीजापुर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *