Breaking News

सड़क हादसे के हुए शिकार काॅमेडियन अली असगर, ट्रक से टकराई कार

मुंबई: ‘काॅमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ में दादी का किरदार निभाने वाले एक्टर और कॉमेडियन अली असगर एक हादसे का शिकार हो गए। मगर राहत की बात यह है कि उन्हें इस हादसे में कोई चोट नहीं आई। दरअसल, अली असगर एक सिग्नल पर रुके थे, तभी उनकी कार को एक गाड़ी ने टक्कर मार दी जिसके बाद उनकी कार पास खड़े ट्रक से जा टकराई।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी खुद अली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए दी। अली ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मुंबई पुलिस का शुक्रिया। मेरी कार का एक्सीडेंट हो गया लेकिन जिस तरह से मुंबई पुलिस ने पूरे सिचुएशन को हैंडल किया वो काबिल-ए-तारीफ है। शुक्रिया।’

अली असगर ने टाइम्स ऑफ इंडिया वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा कि मैं कार ड्राइव कर रहा था। पूरी कार को नुकसान पहुंचा है। मैं सिग्नल पर इंतजार कर रहा था तभी मुझे तेज आवाज सुनाई दी और मेरी कार पास ही खड़े एक ट्रक से जा टकराई। अली आगे बताया कि भगवान का शुक्रिया मुझे कुछ नहीं हुआ। अगर गाड़ी चल रही होती तो क्या होता। आस-पास लोग चल रहे होते तो क्या होता। लोग तेजी में गाड़ी क्यों चलाते हैं। इसके हादसे के बाद मैं अंदर तक घबरा गया हूं।

बता दें कि अली कपिल के शो में दादी का किरदार निभाते थे। इस शो के बाद वह घर-घर बेहद पॉपुलर हो गए। कपिल का शो छोड़ने के बाद अली सुनील ग्रोवर के साथ उनके शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में नजर आए थे हालांकि इस शो की टीआरपी उतनी अच्छी नहीं रही।

About Akhilesh Dubey

Akhilesh Dubey

Check Also

ये है फैशन का जलवा, व्हाइट साड़ी में रैंप पर उतरी चित्रांगदा सिंह

मुंबई: शुक्रवार रात को मुंबई में ‘टाइम्स फैशन शो’ का आयोजन किया गया। इस फैशन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *