Breaking News

बीजेपी सांसद संपतिया उइके का बेटा नशीले पाउडर सहित गिरफ्तार

मंडला: लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही प्रदेश में आचार संहिता लागू कर दी गई। जिसके बाद से प्रशासन ने सख्ती भी बढ़ा दी। वाहनों की चेंकिंग के साथ ही हर संदिग्ध पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है। इस बीच मंडला में पुलिस चेकिंग में तीन युवकों को स्मैक के साथ पकड़ा है। ख़ास बात यह है कि उन युवकों में से एक राज्यसभा सदस्य संपतिया उइके का बेटा सतेंद्र उइके है। पुलिस ने तीनों को चेकिंग के दौरान कार से पकड़ा था। इनके पास से 3.380 ग्राम स्मैक पुड़ियों में मिली है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार को पॉलीटेक्निक कालेज के पास सफेद रंग की होंडा ब्रायो कार एमपी 20 सीबी8532 में तीन लड़के पुलिस चेकिंग को देखकर भाग रहे थे। इस पर पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने उस गाड़ी का पीछा किया। कार रोककर पुलिस ने उनसे तेजी से भागने के संबंध में पूछताछ की। लेकिन तीनों युवक पुलिस की बातों का संतुष्ट जवाब नहीं दे पाए और घबराने लगे। जिसके बाद शक होने पर पुलिस ने तीनों युवकों व कार की तलाशी ली। इस पर सतेंद्र उइके के पास से स्मैक की 17 पुड़िया, शाहरुख के पास से 10 पुड़िया तथा अभिषेक के पास से स्मैक की 14 पुड़िया मिली। कुल वजन वजन 3.380 ग्राम पाया गया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएम एक्ट का पंजीबद्ध कर लिया।

PunjabKesari

बता दें कि संपतिया उइके बीजेपी की नेता है और 2017 में मंडला से राज्यसभा सांसद बनी थीं। भाजपा सांसद का बेटा पहले भी कई मामलों पर सुर्ख़ियों में रह चूका है, वही भोपाल में वाहन चोरी के मामले में भी उसका नाम आ चुका है।

About Akhilesh Dubey

Akhilesh Dubey

Check Also

BJP विधायक का बड़ा बयान- दिग्विजय को भोपाल से टिकट मिलने पर पाकिस्तान में बंट रही मिठाई

भोपाल: कांग्रेस ने बड़ा दांव खेलते हुए भोपाल लोकसभा सीट से दिग्विजय सिंह का नाम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *