Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / रीवा में पूर्व DSP के बेटे और बेटी अस्पताल की छत से कूदे, दोनों की हालत नाजुक

रीवा में पूर्व DSP के बेटे और बेटी अस्पताल की छत से कूदे, दोनों की हालत नाजुक

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा शहर के जीएमएच अस्पताल की छत से पूर्व डीएसपी के बेटे और बेटी ने कूदकर आत्महत्या की कोशिश की। दोनों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है, इन्हें इलाज के लिए अस्पतला में भर्ती किया गया है। इनके नाम पूजा मिश्रा और धनंजय मिश्रा हैं, बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही ये घर से लापता थे। पुलिस ने खैर मझियार में इनके परिवार वालों को सूचना दी है।

बताया जा रहा है कि इनके पिता पूर्व डीएसपी जगदीश प्रसाद मिश्रा की 6 वर्ष पूर्व हत्या हुई थी। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। पुलिस ने इस मामले में एक बार फिर जांच शुरू की है। दोनों मंगलवार सुबह अस्पताल के बच्चा वार्ड की छत पर चढ़े थे और वहीं से नीचे कूद गए। वहां खड़े लोगों ने जैसे ही उन्हें देखा तो तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को उठाकर अस्पताल ले गई।

डॉक्टरों के अनुसार ऊंचाई से कूदने से दोनों के दोनों पैर और हाथ की हड्डियां टूट गई है। उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। लोगों का कहना है कि घटना की सूचना देने के करीब दो घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया था।

About Akhilesh Dubey

Check Also

CAA से किसी भारतीय की नागरिकता नहीं जाएगी: शाहनवाज

हरदाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *