Breaking News
Home / मनोरंजन / नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा ने क्लिनिक स्टाफ के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा ने क्लिनिक स्टाफ के साथ की मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

नई दिल्लीl मुंबई के वर्सोवा में दो पशु चिकित्सा क्लिनिक के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के आरोप में फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। मारपीट की यह घटना क्लिनिक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई और फुटेज को वर्सोवा पुलिस को दे दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज में 16 जनवरी को हीबा को थप्पड़ मारते और क्लिनिक में दो महिला स्टाफ को धक्का देते हुए देखा जा सकता है।

फेलीन फाउंडेशन द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार हीबा अपनी दो सहेलियों के बिल्लियों के साथ उनकी नसबंदी कराने आई थी।

शिकायत के अनुसार, ‘हेबा को कर्मचारियों ने पांच मिनट इंतजार करने के लिए कहा क्योंकि उस समय एक और बिल्ली की सर्जरी चल रही थी। लेकिन वह नाराज हो गई और गुस्से से भड़क उठी। उसने कर्मचारियों को धमकी दी और उनसे पूछा, ‘क्या तुम नहीं जानती कि मैं कौन हूं।’ फेलिन फाउंडेशन ने अपनी शिकायत में आगे कहा है, ‘आप मुझे इतने लंबे समय तक इंतजार कैसे करा सकते हैं? जब मैंने बिल्लियों के साथ ऑटोरिक्शा से बाहर कदम रखा तो किसी ने मेरी मदद नहीं की?’

ट्रस्ट ने दावा किया कि कर्मचारियों से हीबा ने बदतमीजी से बात करना शुरू किया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बिल्लियों को भर्ती कराए जाने के दौरान भी स्टाफ ने उन्हें कुछ औपचारिकताएं पूरी करने के लिए कहा लेकिन वह इसपर भी नाराज हो गईं थी और हॉस्पिटल के स्टाफ से भला-बुरा कहने लगी थी। बाद में जब उन्हें क्लिनिक से जाने के लिए कहा गया, तो वह कर्मचारियों के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने लगी।

Rupeshkumar Gupta, #SidheSansadSe Host 🇮🇳@Rupeshkoomar

The Versova police have registered a non-cognisable offence against daughter of film actor actress for allegedly assaulting two employees of a veterinary clinic.

एम्बेडेड वीडियो

Rupeshkumar Gupta, #SidheSansadSe Host 🇮🇳 के अन्य ट्वीट देखें
पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 323, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज की है और जांच अभी चल रही है। हीबा नसीरुद्दीन शाह की अपनी पहली पत्नी परवीन मुराद के साथ हुई बेटी है। वह मुंबई में नसीरुद्दीन शाह उनकी पत्नी रत्ना पाठक शाह और उनके बेटों इमाद और विवान के साथ रहती हैं।

About Akhilesh Dubey

Check Also

Bigg Boss से बाहर आते ही पारस ने गर्लफ्रेंड आकांक्षा से तोड़ा रिश्ता, बोले- ‘हमारा कोई फ्यूचर नहीं है’

नई दिल्ली। टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से बाहर आते ही पारस छाबड़ा ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *