Breaking News
Home / विदेश / भारतीय युवक ने दुबई में नौकरी मांगी तो मिला CAA का ताना, ई-मेल वायरल

भारतीय युवक ने दुबई में नौकरी मांगी तो मिला CAA का ताना, ई-मेल वायरल

दुबईः भारत के एक युवक को दुबई में नौकरी मांगने पर अजीबो-गरीब जवाब सुनने को मिला। दुबई की कंपनी ने केरल के इस युवक को ताना मारते हुए सलाह कि वो नौकरी के बजाय दिल्ली के शाहीन बाग में जाकर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन करें तो उसे मोटी कमाई होगी । दक्षिणी दिल्ली के इस इलाके में CAA के खिलाफ करीब डेढ़ महीने से लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। कंपनी के इस जवाब का ई-मेल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। केरल के रहने वाले 23 साल के अब्दुल्ला एसएस ने मैकेनिकल इंजीनियर की पोस्ट के लिए एप्लीकेशन दिया था।

PunjabKesari

दुबई के अखबार द गल्फ न्यूज़ के मुताबिक वहां एक कंसल्टेंसी फर्म के सीनियर अधिकारी जयंत गोखले ने ईमेल करते हुए लिखा, ‘मैं सोच रहा था कि आपको नौकरी की क्या जरूरत है? दिल्ली जाओ और वहां शाहीन बाग में चल रहे धरने में शामिल हो जाओ। हर दिन आपको मुफ्त में एक हज़ार रुपए मिलेंगे। इसके अलावा मुफ्त में बिरयानी, चाय, खाना और मिठाइयां भी मिलेंगी। गोखले का ये ई-मेल वायरल हो गया है। वहीं गल्फ न्यूज़ के मुताबिक, अब्दुल्ला का कहना कि वह इस मेल को देखकर हैरान हैं।उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर कोई कैसे इस तरह की बातें लिख सकता है। अब्दुल्ला ने कहा कि उसने इस मेल को कुछ दोस्तों के साथ शेयर किया था, जो बाद में वायरल हो गया। उन्होंने कहा कि वह इस पर किसी तरह का विवाद नहीं चाहते हैं। उन्हें बस नौकरी की जरूरत है।

इस बीच सोशल मीडिया पर लोग गोखले के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। लोगों की दलील है कि वो धर्म के आधार पर नौकरी में भेदभाव कर रहे हैं। उधर, गोखले ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि वो बीमार हैं और उसके मेल को लोग जबरदस्ती का मुद्दा बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मेल के जरिये उनका मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था, ‘मैंने अबदुल्ला से पहले ही माफी मांग ली है’। बता दें कि पिछले दिनों भाजपा प्रवक्ता अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए दावा किया था कि शाहीन बाग में CAA के खिलाफ प्रदर्शन में लोगों को हर रोज़ 500 रुपए मिलते हैं, हालांकि उनके दावे को प्रदर्शन करने वालों ने सीरे से खारिज कर दिया था।

About Akhilesh Dubey

Check Also

भारत में एंट्री न मिली तो पाक पहुंची विवादास्पद ब्रिटिश सांसद, करेंगी PoK का दौरा

इस्लामाबाद/लंदनः विवादास्पद ब्रिटिश सांसद डेबी अब्राहम को भारत में एंट्री न दिए जाने के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *