Breaking News
Home / देश / आनंद महिंद्रा ने दिव्यांग युवक का शानदार Video किया शेयर, लिखी दिल को छू देने वाली बात

आनंद महिंद्रा ने दिव्यांग युवक का शानदार Video किया शेयर, लिखी दिल को छू देने वाली बात

कहते हैं उड़ान पंखों से नहीं हौसलों से होती है। अगर हौसले बुलंद हो तो इंसान क्या नहीं कर सकता। ऐसा ही कुछ देखने को मिला एक दिव्यांग युवक में जिसकी ताकत और हौसले ने दुनिया को हैरान कर दिया है। दरअसल मशहूर बिजनेसमैन और महिंद्रा ग्रुप के चैयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक युवक का वीडियो शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

anand mahindra

@anandmahindra

Would have posted this yesterday but I received it only this morning. However it’s never too late to see something that inspires us; something that makes us stop feeling sorry for ourselves; something that reminds us that having a larger cause enables us to do great things…

Embedded video

3,077 people are talking about this
आनंद महिंद्रा ने सोमवार को वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कुछ ऐसी ही चीजें हमें खुद पर अफसोस नहीं महसूस होने देती कुछ चीजें हमें याद दिलाती हैं कि एक बड़ा कारण हमें महान काम करने में सक्षम बनाता है। वीडियों में दिखाई दे रहा है​ कि एक दिव्यांग युवक जिसके दोनों पैर नहीं है वह पोल पर चढ़ता है और हवा में करतब दिखाता है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देख लोग युवक के हौंसले को सलाम कर रहे हैं। बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि आनंद महिंद्रा ने किसी टैलेंट का वीडियो शेयर किया है। वह आए दिन इस तरह के वीडियो या तस्वीर शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं, वह कई बार तो लोगों की मदद के लिए भी आगे आ चुके हैं।

PunjabKesari

About Akhilesh Dubey

Check Also

ममता बनर्जी ने PM मोदी को लिखा खत, मांगी 50,000 करोड़ रुपए की बकाया राशि

कोलकाताः बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *