Thursday , February 27 2020
Breaking News
Home / मनोरंजन / Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीम के इस सदस्य का हुआ निधन, एक दिन के लिए रोकी गई शूटिंगनई दिल्ली। छोटे पर्दे के सबसे हिट सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर इस वक्त उदास छाई हुई है, और इस उदासी की वजह है उनके एक साथी का दुनिया से चले जाना। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार का निधन हो गया। आनंद के निधन की खबर से पूरी टीम हैरान है। आनंद पिछले 10 दिन से बीमार थे, 8 फरवरी को उन्होंने अंतिम सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। रविवार सुबह 10 बजे मुंबई के कांदिवली वेस्ट के हिंदू श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया। आनंद करीब 12 साल से तारक मेहता की टीम से जुड़े हुए थे। सारा स्टार्स का मेकअप वही करते थे।  आनंद के निधन के बाद एक दिन के लिए शूटिंग भी रोक दी गई है। इससे पहले साल 2018 में सीरियल के मशहूर किरदार कवि कुमार आजाद उर्फ डॉक्टर हाथी का निधन हुआ था। उनके निधन की खबर ने भी सबको सकते में डाल दिया था। डॉ. हाथी का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। लेकिन उनकी मौत के दो दिन बाद डॉक्टर ने इस बात का खुलासा किया था उनकी मौत का कारण उनका बिगड़ा हुआ लाइफस्टाइल और बहुत बढ़ा हुआ वजन था। अगर उन्होंने डॉक्टर की बात मान ली होती, तो शायद वो आज जिंदा होते।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीम के इस सदस्य का हुआ निधन, एक दिन के लिए रोकी गई शूटिंगनई दिल्ली। छोटे पर्दे के सबसे हिट सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर इस वक्त उदास छाई हुई है, और इस उदासी की वजह है उनके एक साथी का दुनिया से चले जाना। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार का निधन हो गया। आनंद के निधन की खबर से पूरी टीम हैरान है। आनंद पिछले 10 दिन से बीमार थे, 8 फरवरी को उन्होंने अंतिम सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। रविवार सुबह 10 बजे मुंबई के कांदिवली वेस्ट के हिंदू श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया। आनंद करीब 12 साल से तारक मेहता की टीम से जुड़े हुए थे। सारा स्टार्स का मेकअप वही करते थे।  आनंद के निधन के बाद एक दिन के लिए शूटिंग भी रोक दी गई है। इससे पहले साल 2018 में सीरियल के मशहूर किरदार कवि कुमार आजाद उर्फ डॉक्टर हाथी का निधन हुआ था। उनके निधन की खबर ने भी सबको सकते में डाल दिया था। डॉ. हाथी का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। लेकिन उनकी मौत के दो दिन बाद डॉक्टर ने इस बात का खुलासा किया था उनकी मौत का कारण उनका बिगड़ा हुआ लाइफस्टाइल और बहुत बढ़ा हुआ वजन था। अगर उन्होंने डॉक्टर की बात मान ली होती, तो शायद वो आज जिंदा होते।

नई दिल्ली। छोटे पर्दे के सबसे हिट सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर इस वक्त उदास छाई हुई है, और इस उदासी की वजह है उनके एक साथी का दुनिया से चले जाना। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार का निधन हो गया। आनंद के निधन की खबर से पूरी टीम हैरान है। आनंद पिछले 10 दिन से बीमार थे, 8 फरवरी को उन्होंने अंतिम सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

रविवार सुबह 10 बजे मुंबई के कांदिवली वेस्ट के हिंदू श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया। आनंद करीब 12 साल से तारक मेहता की टीम से जुड़े हुए थे। सारा स्टार्स का मेकअप वही करते थे।  आनंद के निधन के बाद एक दिन के लिए शूटिंग भी रोक दी गई है।

इससे पहले साल 2018 में सीरियल के मशहूर किरदार कवि कुमार आजाद उर्फ डॉक्टर हाथी का निधन हुआ था। उनके निधन की खबर ने भी सबको सकते में डाल दिया था। डॉ. हाथी का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। लेकिन उनकी मौत के दो दिन बाद डॉक्टर ने इस बात का खुलासा किया था उनकी मौत का कारण उनका बिगड़ा हुआ लाइफस्टाइल और बहुत बढ़ा हुआ वजन था। अगर उन्होंने डॉक्टर की बात मान ली होती, तो शायद वो आज जिंदा होते।

About Akhilesh Dubey

Check Also

करण जौहर की ‘तख्त’ फंसी विवादों में, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #BoycottTakht

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इनदिनों फिल्मों को लेकर विवाद जैसे आम बात हो गई है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *