Breaking News
Home / मनोरंजन / अरमान जैन के रिसेप्शन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने साथ जमकर किया डांस, देखें वायरल Video

अरमान जैन के रिसेप्शन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने साथ जमकर किया डांस, देखें वायरल Video

नई दिल्लीl फिल्म एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी में जमकर डांस किया हैंl एक नया वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। यह अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी की रिसेप्शन के मौके का हैं। इस वीडियो में रुमर्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को बॉम्ब डिग्गी और मी गेंट गानें पर एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

फैंस ने कमेंट सेक्शन में सिद्धार्थ और कियारा पर प्यार की बौछार की हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘Awww वे क्यूट लग रहे हैंl’ जबकि दूसरे ने कमेंट किया, ‘हाए #sidkiara’ एक फैन क्लब ने कमेंट किया, ‘हमारा शेरशाह और डिंपल।’ कियारा दुल्हन अनीसा की चचेरी बहन भी है, ने भी स्वागत समारोह में भी जमकर डांस किया था।

फिल्म गुड न्यूज़ के उनके गाने सौदा खरा खरा के कई डांस वीडियो भी फैन्स ने ऑनलाइन शेयर किए है। सिद्धार्थ और कियारा पहली बार शेरशाह में एक साथ दिखाई देंगे। विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित यह फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा की वीरता की कहानी पर आधारित है, जो कारगिल युद्ध में शहीद हो गए थे और अपने सर्वोच्च बलिदान के लिए परमवीर चक्र से सम्मानित किए थे। सिद्धार्थ को जुड़वां भूमिका में देखा जाएगाl वह कैप्टन विक्रम बत्रा और उनके जुड़वां भाई विशाल बत्रा की भूमिका निभाएंगेl जबकि कियारा कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा की भूमिका में नजर आएंगी।

इससे पहले कॉफ़ी विद करण में सिद्धार्थ ने कियारा के साथ रिश्ते में होने से इनकार किया था लेकिन कहा कि वह उसके साथ काम करने को लेकर खुश है। कियारा को डेट करने के बारे में पूछे जाने पर सिद्धार्थ ने कहा था, ‘मुझे लगता है कि अफवाहों और हुक-अप्स की जगह टैब्लॉइड्स में है, काश वे सच होते। मेरी लाइफ उतनी रंगीन नहीं है जितना लोग पढ़ते हैं।’

जब कियारा से पिछले साल एक अवार्ड शो में उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, ‘नहीं, मैं सिद्धार्थ को डेट नहीं कर रही, मैं सिंगल हूं।’

About Akhilesh Dubey

Check Also

Shaheen Bagh LIVE: प्रदर्शनकारी ने कहा- हम पलकें बिछाए कर रहे हैं PM मोदी का इंतजार

नई दिल्‍ली।  दक्षिणी दिल्‍ली के शाहीन बाग में  प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए पहुंचे वार्ताकारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *