Thursday , February 27 2020
Breaking News
Home / देश / CAA पर ओवैसी का फिर भड़काऊ बयान- बोले, कागज नहीं सीना दिखाएंगे और कहेंगे मार गोली…मार

CAA पर ओवैसी का फिर भड़काऊ बयान- बोले, कागज नहीं सीना दिखाएंगे और कहेंगे मार गोली…मार

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और NRC के खिलाफ विपक्ष के बयान अभी थमे नहीं है और उसका लगातार मोदी सरकार पर हमला जारी है। अपने विवादित बयानों और भाषणों से चर्चा में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर निशाना साधा है। ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब कोई कहेगा कागज दिखाओ तो हम सीना दिखाएंगे और कहेंगे मार गोली, क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है।

ओवैसी ने कहा कि जो भी मोदी-शाह के खिलाफ आवाज उठाएगा वहीं सही शब्दों में मर्द ए मुजाहिद कहलाएगा। मैं वतन में रहूंगा, कागज नहीं दिखाऊंगा। कागज अगर दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाऊंगा और कहूंगा मार गोली…मार क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है।

बता दें कि सीएए और एनआरसी को लेकर पिछले करीब दो महीने से विरोध जारी है। जहां विपक्ष ने सरकार के खिलाफ बहस का मोर्चा खोल रखा है वहीं आम लोग भी सड़कों पर प्रदर्शन कर रह हैं। दिल्ली का शाहीन बाग तो 57 दिनों से बंद है। यहां महिलाओं ने मोर्चा संभाल रखा है। इस रास्ते को प्रदर्शनकारियों ने पूरी तरह से बंद किया हुआ है और किसी को भी यहां से गुजरने नहीं दिया जा रहा।

About Akhilesh Dubey

Check Also

दिल्ली हिंसा सोचा-समझा षड्यंत्र, गृह मंत्री अमित शाह इस्तीफा दें: सोनिया गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिंसा को लेकर गृह मंत्री अमित शाह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *