Thursday , February 27 2020
Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / इंदौर / इंदौर में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़

इंदौर में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में की जमकर तोड़फोड़

इंदौर: मध्य प्रदेश में इंदौर के भंवरकुआं स्थित दशमेश अस्पताल में सोमवार सुबह एक मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर तोड़फोड़ की। हादसे में गंभीर घायल होने के बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं परिजनों का आरोप है कि नर्स के इंजेक्शन लगाने के बाद घायल की मौत हुई है। तोड़फोड़ की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

रात करीब डेढ़ बजे के आसपास गोकुल डिवाइडर से टकराने के कारण हादसे का शिकार हो गया था। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। परिजन संजय ने बताया कि गोपाल को इंजेक्शन लगना था। मैं रात को अस्पताल में ही था। उसी समय नर्स आई और उन्होंने इंजेक्शन लगाया। उस समय डॉक्टर सो रहे थे। नर्स ने उनको भी बुलवाया। कुछ ही देर में घायल ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने नर्स पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए सुबह अस्पताल में हंगामा कर दिया।

वहीं गुस्साए परिजनों को जो मिला उसी से तोड़फोड़ की। इस दौरान उन्होंने पत्थर भी फेंके।  हंगामा और तोड़फोड़ की सूचना के बाद भंवरकुआ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रात 3 बजे गोकुल को भर्ती करवाया गया था। डिवाइडर से टकराने के कारण वह घायल हो गया था। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजन लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया गया है।

About Akhilesh Dubey

Check Also

IIFA Award में फिल्मी सितारों को कड़कनाथ खिलाने की मांग, CM कमलनाथ को लिखा पत्र

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में होने वाले आईफा अवार्ड में फिल्मी सितारों को कड़कनाथ मुर्गा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *