Thursday , February 27 2020
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / अयोध्या में जरूर बने मस्जिद मगर बाबर के नाम पर नहींः संगीत सोम

अयोध्या में जरूर बने मस्जिद मगर बाबर के नाम पर नहींः संगीत सोम

अयोध्याः लोकसभा में राम मंदिर निर्माण को लेकर ट्रस्ट गठन की घोषणा से  निर्माण की तारीख तय होने की कवायद शुरू है। ट्रस्ट की पहली बैठक दिल्ली में 19 को होनी है। ऐसे में राम मंदिर निर्माण का रास्ता तो साफ हो चुका है। वहीं मस्जिद को लेकर अब जुबानी जंग तेज हो गई है। अयोध्या में मस्जिद को लेकर BJP के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम का बड़ा बयान सामने आया है। संगीत सोम ने कहा है कि अयोध्या में मस्जिद जरूर बने, लेकिन उसका नाम बाबर के नाम पर नहीं रखा जाना चाहिए।

अयोध्या में हमेशा से राम मंदिर था, हमेशा राम मंदिर ही रहेगा
BJP  विधायक ने कहा कि बाबर एक क्रूर शासक था और उसने भारत में रहने वाले लोगों का खून बहाया। लोगों को धर्मांतरण करने पर मजबूर किया। इसीलिए मुस्लिम समाज के लोगों को बाबर के नाम से परहेज करना चाहिए। उन्होंने कहा कि बाबर के नाम पर देश भर में कुछ भी नहीं होना चाहिए। उन्होंने यहां तक कह डाला कि अयोध्या में कभी भी बाबरी मस्जिद नहीं थी और न होगी। अयोध्या में हमेशा से राम मंदिर था और उसी स्थान पर राम मंदिर ही रहेगा।

देश क्रूर बाबर के नाम पर कुछ भी बर्दाश्त नहीं करेगा
उन्होंने कहा कि भारत देश अयोध्या में बाबर के नाम से किसी भी इमारत को बर्दाश्त नहीं करेगा और समय आने पर वह इसके लिए भी स्टैंड लेंगे। बता दें कि फायर ब्रांड नेता संगीत सोम अपनी तीखी बयानबाजी को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। संगीत सोम मेरठ के सरधना सीट से बीजेपी विधायक हैं।

About Akhilesh Dubey

Check Also

सामने थी हिंसक भीड़…सीने में तनी थी पिस्तौल, फिर भी डटा रहा पुलिस का यह जवान

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद और मौजपुर इलाकों में संशोधित नागरिकता कानून को लेकर हुई झड़पों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *