Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / CM योगी के पिता की फिर बिगड़ी तबियत, एम्स में भर्ती

CM योगी के पिता की फिर बिगड़ी तबियत, एम्स में भर्ती

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ठ की फिर से तबियत खराब हो गई है। उन्हें लीवर में परेशानी होने के चलते इलाज के लिए ऋषिकेश के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स) में भर्ती कराया गया है। एम्स के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. मुकेश त्रिपाठी की देखरेख में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि इलाज इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है, इसलिए भर्ती वार्ड में किसी को भी प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी जा रही है। आनंद सिंह बिष्‍ट की सेहत पर अपडेट देते हुए डॉ मुकेश त्रिपाठी का कहना है कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है।

इससे पहले भी तबीयत रही खराब
इससे पहले भी सीएम योगी के पिता की तबीयत खराब हुई थी। मार्च में उन्‍हें डिहाइड्रेशन की शिकायत हुई थी जिसके चलते देहरादून के निजी अस्‍पताल जौलीग्रांट हिमालयन हॉस्पिटल में उन्हें दाखिल कराया गया था। वहां से उन्‍हें दिल्‍ली के एम्‍स रेफर किया गया था।

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी के पिता उत्तराखंड में फॉरेस्ट रेंजर पद पर कार्यरत थे और 1991 में रिटायर होने के बाद अपने गांव में ही परिवार सहित रहते हैं। वहीं आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ मूल रूप से उत्तराखंड के यमकेश्वर प्रखंड के पंचूर गांव के रहने वाले हैं। संन्यास लेने के बाद उन्होंने अपना पता भी बदल दिया था और गोरखनाथ के मठ को ही अपना स्थायी निवास बनाया था।

About Akhilesh Dubey

Check Also

महाशिवरात्रि पर सीएम योगी ने भगवान शंकर का किया रुद्राभिषेक

गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर अपने गृहनगर गोरखपुर में हैं। अपने इस दौरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *