Breaking News
Home / विदेश / UAE में पत्नी को आग से बचाते 90 फीसदी झुलसा भारतीय

UAE में पत्नी को आग से बचाते 90 फीसदी झुलसा भारतीय

दुबईः संयुक्त अरब अमीरात में अपने घर में आग लगने के बाद पत्नी को बचाने की कोशिश करते हुए 32 साल का एक भारतीय  90 प्रतिशत तक झुलस गया । अब वह जिंदगी की जंग लड़ रहा है। खलीज टाइम्स की एक खबर में एक करीबी रिश्तेदार के हवाले से बताया गया है कि केरल का रहने वाला अनिल नाइनन बेहद नाजुक हालत में है और वह 90 फीसदी तक झुलस गया है।

अनिल की रिश्तेदार जूली के अनुसार  उसकी हालत बहुत नाजुक है। हम सभी उनके लिए दुआ कर रहे हैं।” बहरहाल, अनिल की पत्नी की हालत स्थिर है। रिश्तेदार ने कहा, ‘‘वह ठीक है। वह केवल 10 प्रतिशत तक झुलसी है और जख्मों से उबर रही है।” खबर के अनुसार, यह घटना सोमवार को हुई जब UAE में उम्म अल कुवैन शहर में एक अपार्टमेंट के गलियारे में लगे बिजली के बक्से में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। अनिल अपनी पत्नी नीनू को बचाने की कोशिश में झुलस गया।

रास अल खैमाह में सेंट थॉमस मार थोमा चर्च के विकार सोजन थॉमस ने अखबार को बताया कि दोनों को शेख खलीफा जनरल अस्पताल ले जाया गया और बाद में मंगलवार को अबू धाबी के मफराक अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनका चार साल का बेटा है। उन्होंने कहा पहले नीनू आग की चपेट में आई जब वह गलियारे में थी। बेडरूम में मौजूद अनिल अपनी पत्नी को बचाने के लिए भागा और आग की चपेट में आ गया।”

About Akhilesh Dubey

Check Also

पाकिस्तान को नहीं मिली कोई राहत, बना रहेगा FATF की ग्रे लिस्ट में

आतंकवाद के पनाहगार पाकिस्तान की तमाम पैंतरेबाजी एक बार फिर विफल साबित हुई है। वैश्विक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *