Breaking News
Home / खेल / सरफराज खान का एक और धमाका, जमाया रणजी सीजन में तीसरा शतक

सरफराज खान का एक और धमाका, जमाया रणजी सीजन में तीसरा शतक

नई दिल्ली। मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान का यह रणजी सीजन कमाल का जा रहा है। शानदार फॉर्म में चल रहे सरफराज ने बुधवार को मध्य प्रदेश के खिलाफ शतकीय पारी खेली। पिछले चार मैचों में उनके बल्ले से निकलने वाला तीसरी शतक है। इससे पहले वह अपने शतक को तिहरे और दोहरे शतक में बदल चुके हैं।

मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे मुंबई के लिए ओपनर आकर्षित गोमेल ने शतक जमाकर टीम को खराब शुरुआत से उबारा। मुंबई को पहला झटका हार्दिक के रूप में लगा था इसके बाद सूर्या ने अपना विकेट गंवाया। मुंबई का पहला विकेट 16 रन पर गिरा जबकि दूसरा झटका 68 रन पर लगा। 73 रन पर सिद्धेश लाड भी आउट होकर वापस लौटे।

तीन विकेट गिरने के बाद मैदान धमाकेदार फॉर्म में चल रहे सरफराज खान ने कदम रखा। सरफराज ने अपने ही अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए पहले अर्धशतक पूरा किया और फिर इसके बाद टूर्नामेंट में एक और लाजवाब शतक जमाया दिया। 179 गेंद पर 21 चौके और 3 छक्के की मदद से इस बल्लेबाज ने 150 रन पूरे किए।

धमाकेदार फॉर्म में सरफराज

अब तक इस रणजी सीजन में सरफराज तीन बार 150 का आंकड़ा छू चुके हैं। उत्तर प्रदेश के खिलाफ उन्होंने नाबाद 301 रन बनाए थे तो वहीं हिमाचल के खिलाफ नाबाद 226 रन की नाबाद पारी खेली थी। इस मैच में भी वो तिहरा शतक बनाने के करीब थे लेकिन मैच बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका। इसके अलावा उन्होंने कर्नाटक के खिलाफ पिछले मैच में नाबाद 71 और 8 रन बनाए थे। तमिल नाडु के खिलाफ 36 रन की पारी खेली थी।

About Akhilesh Dubey

Check Also

मंयक अग्रवाल पर बोले गौतम गंभीर, बताया क्यों नहीं हैं सहवाग जैसे

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *