Breaking News
Home / मनोरंजन / Bigg Boss 13 Finale Week: फिर उठा शहनाज़ गिल के कैरेक्टर पर सवाल, तो सिंगर ने दिया ये जवाब

Bigg Boss 13 Finale Week: फिर उठा शहनाज़ गिल के कैरेक्टर पर सवाल, तो सिंगर ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ के फिनाले में अब बस तीन दिन बाकी हैं। 15 फरवरी को इस बात की घोषणा हो जाएगी की इस सीजन का विजेता कौन बनेगा। उससे पहले मशूहर पत्रकार रजत शर्मा ‘बिग बॉस’ हाउस में पहुंचे हुए हैं जो कंटेस्टेंट से सीधे सवाल कर रहे हैं। रजत की ‘आप की अदालत’ में हर कोई कठघरे में खड़ा होगा। आज के एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें शहनाज़ और सिद्धार्थ ‘कठघरे’ में दिखाई दे रहे हैं, और रजत उनसे तीखे सवाल कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है रजत शहनाज़ से पूछते हैं कि ‘शहनाज़ लोग कहते हैं कि ये जो मासूम सा चेहरा है इसके पीछे शातिर खिलाड़ी छुपा है’? इस पर शहनाज़ कहती हैं कि ‘गेम खेलने आई हूं गेम खले रही हूं। दो महीने तक मुझे पता ही नहीं था कि गेम कैसे खेलनी है, लेकिन जब ठोकरें लगीं तब मैंने भी सोच लिया अब आ जाओ मैदान में’।

इसके बाद रजत शर्मा ने शहनाज़ की इमेज को लेकर सवाल किया। उन्होंने पूछा ‘आप शिकायत करती हैं कि इस घर में रहने वालों ने आपकी इमेज खराब कर दी, जबकि जनता को लगता है आपने अपनी इमेज खुद खराब की है’। इस पर शहनाज़ जवाब देती हैं कि उन्हें कोई भी कुछ कहता है उन्हें बुरा नहीं लगता पर सिद्धार्थ कुछ कहते हैं तो वो इरिटेट फील करती हैं और हाईपर हो जाती हैं। वहीं तीन-चार ब्वॉयफ्रेंड बनाने के सवाल पर शहनाज़ ने कहा कि वो ये मज़ाक में ही बोलती हैं। इसके बाद रजत शर्मा ने कहा कि वो अपनी इमेज पर खुद सवाल खड़े कर रही हैं।

क्या बाहर भी रहेगा #SidNaaz ?

शहनाज़ ने कहा ‘सिडनाज़ इसलिए बना क्योंकि ‘SidNaaz’ इकट्ठे थे। चार महीने उसने मुझे झेला है वो महान है। मैं चाहती हूं वो बाहर भी मेरे साथ रहे क्योंकि मुझे उसके साथ बहुत ज्यादा लगाव हो गया है’। आपको बता दें कि शहनाज़ इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं।

About Akhilesh Dubey

Check Also

Shaheen Bagh LIVE: प्रदर्शनकारी ने कहा- हम पलकें बिछाए कर रहे हैं PM मोदी का इंतजार

नई दिल्‍ली।  दक्षिणी दिल्‍ली के शाहीन बाग में  प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए पहुंचे वार्ताकारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *