Breaking News

IPL 2019: मुंबई- हैदराबाद के बीच मुकाबला आज, होगी कांटे की टक्कर

मुंबई: जीत की हैट्रिक लगा चुकी मुंबई इंडियंस आईपीएल के मैच में शनिवार को राजस्थान रायल्स से खेलेगी तो सभी की नजरें वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड और अलजारी जोसेफ पर लगी होंगी जबकि नियमित कप्तान रोहित शर्मा भी चोट से उबरकर वापसी करेंगे। रोहित पैर की चोट के कारण 11 सत्र में पहली बार किसी आईपीएल मैच से बाहर रहे। उनकी गैर मौजूदगी में पोलार्ड ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टीम की कमान संभाली और 83 रन बनाकर हार की कगार से निकालकर मुंबई को तीन विकेट से जीत दिलाई।

विजई रन 22 बरस के अलजारी जोसेफ ने बनाए जो इस साल आईपीएल की खोज साबित हुए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का रिकार्ड बनाने वाले जोसेफ ने 12 रन देकर छह विकेट लिए थे। वहीं पंजाब के खिलाफ नाबाद 15 रन बनाकर उन्होंने टीम को जीत तक पहुंचाया। अब देखना यह है कि एंटीगा में जन्मे जोसेफ और आक्रामक पोलार्ड इस फार्म को शनिवार को भी कायम रख पाते हैं या नहीं।

वेस्टइंडीज के ही जोफ्रा आर्चर रायल्स टीम का हिस्सा हैं जिन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उम्दा गेंदबाजी की थी। मुंबई छह मैचों में चार जीत के बाद तीसरे और रायल्स छह मैचों में एक जीत के बाद सातवें स्थान पर है। विश्व कप टीम चयन से ठीक पहले रोहित की चोट ने भारतीय टीम प्रबंधन के लिये खतरे की घंटी बजा दी लेकिन पोलार्ड ने स्पष्ट किया कि वह सिर्फ एहतियात के तौर पर इस मैच से बाहर रहे थे और कल खेलेंगे।

About Akhilesh Dubey

Akhilesh Dubey

Check Also

रिषभ पंत का खतरनाक मजाक : रोहित जख्मी होने से बचे

जालन्धर : सोशल साइट्स पर इन दिनों एक वीडियो बेहद वायरल हो रही है जिसमें दिल्ली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *