Breaking News
Home / मनोरंजन / प्रिया प्रकाश वॉरियर के ‘आंख मारने’ से शर्मा गए डोनाल्ड ट्रंप! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

प्रिया प्रकाश वॉरियर के ‘आंख मारने’ से शर्मा गए डोनाल्ड ट्रंप! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

नई दिल्ली। इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्राकश वॉरियर याद हैं आपको? दो साल पहले यानी साल 2018 में उन्होंने अपनी अदाओं और आंख मारने से लाखों लड़कों को दीवाना बना दिया था। हालांकि उस वीडियो के बाद प्रिया गायब सी हो गईं और देखते ही देखते उनकी चर्चा कम हो गई। लेकिन अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारते आने से वो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार प्रिया की खूबसूरत आंखें और अदाएं देखकर अमेरिका के राष्ट्रपति भी शर्मा गए।

ट्रंप के भारत दौरे के दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रिया और डोनाल्ड ट्रंप नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है प्रिया अपनी आखों से अदाएं दिखा रही हैं और ट्रंप उन्हें देखकर शर्मा रहे हैं। पूरे वीडियो में ट्रंप और प्रिया के बीच आंखों ही आंखों में बातें हो रही हैं। हालांकि पूरा वीडियो देखने के बाद आप ये समझ जाएंगे की  ये एडिट वीडियो है। जैसे इंटरनेट पर फनी मीम्स वायरल होते हैं वैसे ही इस वीडियो को एडिट करके वायरल किया गया है।

आपको बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय दौरे पर भारत आए थे। इस दौरान उन्होंने अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में जनता को संबोधित किया। इसके बाद उन्होंने आगरा जाकर ताजहमन का दीदार किया। दौरे के आखिरी दिन ट्रंप दिल्ली में रहे और राजघाट पहुंचे। इसके बाद वो अमेरिका के लिए रवाना हो गए।

अब बात करते हैं प्रिया प्रकाश वॉरियर की। आपको याद होग साल 2018 में प्रिया का एक वीडियो वायरल हुुआ था जिसमें वो स्कूल ड्रेस में नजर आ रही थीं और आखों ही आंखों से एक लड़के से बात कर रही थीं। ये वीडियो प्रिया की एक फिल्म का सीन था। उस दौरान प्रिया का ये आंख मारने वाला वीडियो इतना जबरदस्त वायरल हुआ था कि वो रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। रातों-रातों रात प्रिया की फैन फॉलोइंग मिनियन में पहुंच गई थी।

About Akhilesh Dubey

Check Also

कोरोना के डर से बुरी तरह रोने लगीं समीरा रेड्डी, कहा-‘ बच्चों की बहुत चिंता हो रही है’

मुंबई: चीन से फैले कोरोना वायरस की वजह इस समय हर कोई डरा हुआ है। लॉकडाउन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *