Breaking News

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर चलती बाइक में लगी आग, UP पुलिस की सजगता से परिवार की बची जान

दरअसल, रविवार शाम पीआरवी 1617 एक्सप्रेस हाईवे पर अपने निर्धारित रुट पर थी। इस बीच 108 किलोमीटर से अगले प्वाइंट पर जाते समय पीआरवी कर्मियों ने देखा कि एक बाइक यूपी 84 एक्स 1380 में पीछे टंगे बैग में तेज आग लगी हुई है। उसमेें 3 लोग सवार थे। जवानों ने 4 किलोमीटर तक बाइक का पीछा किया और 112 किलोमीटर पर बाइक को रुकवाकर तेजी से बढ़ रही आग को बुझाकर दंपत्ति समेत छोटे बच्चे को बचा लिया। बाइक पर सवार मैनपुरी निवासी स्वतंत्र शाक्य अपनी पत्नी आरती और बच्ची के साथ जा रहे थे।

ट्विटर पर हो रही जमकर तारीफ
वहीं ट्विटर पर लोगों ने यूपी पुलिस की जमकर तारीफ की। एक यूजर्र ने कहा कि ‘शानदार, इसे कहते हैं मुस्तैदी से काम करना। एक अन्य यूजर्र ने कहा कि इस सराहनीय कार्य के लिए आपको नमन्। आप इसी तरह लोगों की सुरक्षा के लिए सतत् प्रयास करते रहें और आम जनता के बीच जो पुलिस की गलत धारणा बनी हुई है उसे तोड़कर लोगों के बीच में अपने होने का अहसास करवाएं। बंटी नाम के युवक ने कहा कि यूपी पुलिस आपकी समझदारी की वजह से इन की जान बच गई और वीडियो बनाना बहुत अच्छा था इससे कई लोगों को प्रेरणा मिलेगी।

बता दें कि पीआरवी 1617 के कमांडर- एचसी ओम सिंह, सबकमांडर- आरक्षी विक्रम सिंह और पायलट- अमित बैसला को इस प्रशंसनीय कार्य के लिए इटावा पुलिस उनको जल्द ही सम्मानित करेगी ।

About Akhilesh Dubey

Akhilesh Dubey

Check Also

पूर्वा एक्सप्रेस के बेपटरी होने के बाद भी नहीं हुआ कोई बड़ा हादसा, रेलवे अधिकारियों ने बताई यह वजह

लखनऊ: पूर्वा एक्सप्रेस के 12 डिब्बे आज पटरी से उतरने के बाद भी ना तो किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *