Breaking News

अपने ही मंत्री पर बरसे कमलनाथ, कहा- तुम ही बोल लो, मैं हट जाता हूं

महू: लोकसभा चुनाव निकट है जिसको लेकर राजनेताओं का परेशान होना भी संभावित है। बेशक नेतागण सहज रहने की लाख कोशिश करे लेकिन कभी कभी उनके भाव उभर कर सामने आ ही जाते हैं। ऐसा ही एक वाक्य सीएम कमलनाथ का देखने को मिला जब वे मीडिया के सामने अपने ही मंत्री पर बुरी तरह झल्ला उठे। जो इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार, रविवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ भारतीय संविधान के निर्माता डॉ भीमराव आंबेडकर की 128वीं जयंती के मौके पर बाबा साहब की जन्मस्थली महू पहुंचे। जिसके बाद वे मीडिया से मुखातिब होने के लिए बढ़े। काफी तादाद में मीडियाकर्मी वहां पहुंचे थे और हर कोई उनकी बाइट लेने के लिए आगे आ रहा था, इस दौरान मीडियाकर्मियों के माइक आपस में टकराने लगे, तभी कमलनाथ के बिल्कुल बगल में खड़े जीतू पटवारी ने एक हाथ से सामने लगे माइक्स को दुरुस्त करने की कोशिश शुरू कर दी, लेकिन उनके हाथ बढ़ाने से कमलनाथ को बात करने में परेशानी हुई जिससे उनका पारा बढ़ गया और वे ऐसा करता देख अपने ही मंत्री जीतू पटवारी पर झल्ला गए और कहने लगे तुम ही बोल लो मैं चला जाता हूं।

इतना सुनते ही जीतू पटवारी असहज से हो गए औऱ पीछे हट गए, लेकिन तबतक ये घटना कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब कांग्रेस इस वीडियो पर सफाई देती नजर आ रही है वहीं बीजेपी कांग्रेस को भूनाने में लगी है।

About Akhilesh Dubey

Akhilesh Dubey

Check Also

भोपाल से साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर बोलीं मायावती- नामांकन रद्द हो

भोपाल: मध्यप्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा को भाजपा द्वारा प्रत्याशी घोषित किए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *