Breaking News

जैसे मामा को विदा किया वैसे ही ‘चौकीदार’ को विदा करो- सीएम कमलनाथ

सिवनी: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी रैलियों व जनसभाओं का दौर अपने चरम पर है। इसी क्रम में सीएम कमलनाथ बालाघाट-सिवनी लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में शनिवार को बरघाट विधानसभा के कुरई में आयोजित सभा में पहुंचे। वहां उन्होंने मंच से जनता को संबोधन करते हुए कहा कि,आपने जैसे प्रदेश से मामा को विदा किया वैसे ही अब चौकीदार को विदा करना है। मोदी और शिवराज कलाकारी की राजनीति करते हैं। मैं आपका पड़ोसी हूं, जैसी फसल काटोगे वैसा विकास होगा।

उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार के दौरान सोनिया गांधी ने गरीबों के लिए कई योजनाएं बनाई। इन योजनाओं को शिवराज ने अपनी फोटो लगाकर प्रचार किया। 15 सालों में शिवराज सिर्फ फोटो छपवाते रहे। माह के 30 दिनों में से 25 दिन अपनी फोटो छपवाकर हजारों करोड़ रुपए खर्च कर जनता को गुमराह किया। आदिवासियों के बारे में कभी शिवराज सरकार ने नहीं सोचा था। कांग्रेस सरकार ने ही आदिवासियों का भला किया है।

कमलनाथ ने अपने कार्यकाल के सौ दिनों की चर्चा करते हुए कहा कि हमने अनेक वादे पूरे किए हैं। 50 लाख में से 22 लाख किसानों का कर्जा माफ कर दिया गया है। शेष किसानों की कर्ज माफी आचार संहिता के बाद कर दी जाएगी। सीएम ने कहा कि उन्हें मोदी शिवराज का नहीं जनता से सर्टिफिकेट चाहिए। मौजूद जनसमुदाय से उन्होंने कहा कि आप इतिहास बनाएं मैं विकास का इतिहास बनाऊंगा।

बीजेपी द्वारा शुरु किए नर्मदा और गंगा सफाई अभियान को आड़े हाथों लेते हुए सीएम कमलनाथ ने कहा कि गंगा तो साफ नहीं हुई, बल्कि बैंक साफ हो गए हैं। 600 करोड़ रुपए नर्मदा सफाई के नाम पर खर्च कर दिए गए लेकिन नर्मदा साफ नही हो पाई। जनता के अच्छे दिन तो नहीं आए ,लेकिन बीजेपी नेताओं के अच्छे दिन जरूर आ गए। अब मोदी के आखिरी दिन आने वाले हैं।

About Akhilesh Dubey

Check Also

मेगा ट्रेड के बाहरी व्यापारियों ने नहीं कराया मुसाफिरी दर्ज

माने तो मेगा ट्रेड फेयर के संचालक अपने आपको उच्च स्तरीय एप्रोच वाला समझते हैं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *