Breaking News

IPL 2019: मैच हारने पर किंग्स इलैवन पंजाब के कप्तान का बड़ा बयान आया सामने

जालन्धर: दिल्ली के खिलाफ अहम मैच गंवाने के बाद किंग्स इलैवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि उन्हें एक समय ऐसा लग रहा था कि ओस की वजह से मैच दोनों टीमों के पास बराबर था। उन्होंने कहा- स्पिनरों के लिए गेंद को पकडऩा काफी कठिन था। गेल की शानदार पारी खेलने के बावजूद हमने बीच में कई विकेट गंवाए। इस स्थिति में मुजीब जैसा खिलाड़ी हमारे लिए महत्वपूर्ण हो सकता था। पिछले साल भी उसके साथ ऐसे हुआ था उसे चोट लग गई थी। यह काफी निराशाजनक था।

अश्विन ने कहा कि हमारे पास अभी भी वापसी करने के लिए पूरे मौके हैं। आज हमारे पास स्कोर बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं थे। हम एक या दो जगह पर नरमी बरत रहे हैं जहां हमें चुस्त रहने की जरूरत थी। अगर हमारे पास आखिरी ओवर में 12-13 रन होते, तो मैच का रिजल्ट कुछ और होता।

अश्विन ने कहा कि दिल्ली के कप्तान श्रेयस को उनकी पारी के लिए पूरा श्रेय जाता है। उन्होंने अच्छी बैटिंग की। जूनियर क्रिकेट में काफी विकेट लेने हरप्रीत भी अच्छे रहे। हमने अब तक 10 मैचों में काफी अच्छा खेला है, कुछ मैच हमने जीते हैं तो कुछ हारे भी हैं। यह टूर्नामेंट सभी को एक साथ जीत दिलाने के लिए है और हमें अब गति पकडऩे की जरूरत है।

About Akhilesh Dubey

Check Also

अफगानी बल्लेबाज ने ठोका तूफानी शतक, क्रिस गेल के स्टाइल में मनाया जश्र

नई दिल्ली : अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद ने क्रिकेट विश्व कप से पहले खेले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *