Breaking News

युवराज ने मारा अपने ही कप्तान रोहित शर्मा पर तंज- बहुत मसाले लगाकर बातें सुनाता है

जालन्धर : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और युवराज सिंह की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वह दोनों एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए दिखते हैं। दरअसल मुंबई इंडियंस के ऑफिशियिल ट्विटर अकाऊंट पर एक वीडियो अपलोड हुई है जिसमें यह दोनों क्रिकेटर एक-दूसरे से हुई पहली मुलाकात का जिक्र करते नजर आते हैं। वीडियो के दौरान युवराज रोहित को बहुत अधिक मसाले लगाकर बातें सुनाने वाला भी कहते हैं।

बहरआल उक्त वीडियो इन दिनों क्रिकेटरों की पहली मुलाकात पर बनी है। रोहित कहते हैं। युवी मेरे बढ़े भाई की तरह रहे हैं। हालांकि उनके साथ उनके शुरुआत अनुभव इतने अच्छे नहीं थे। रोहित ने एक किस्से का जिक्र करते हुए कहा कि टीम बस में युवी की सीट निश्चित होती थी। एक दिन मैं वहां बैठ गया। तभी युवी मेरे पास आए। हमारी आंख से आंख मिली। वह बोले- तुम्हें पता है कि तुम किसकी सीट पर बैठे हो। रोहित ने कहा कि ऐसा नहीं है कि वह (युवराज) घमंडी थे, लेकिन जाहिर है कि वह युवराज सिंह हैं। युवराज सिंह का मतलब ही है एटीट्यूड।

वहीं, रोहित के उक्त किस्से पर युवराज ने कहा- ऐसा कुछ नहीं हुआ था। यहां तक मुझे याद है कि जब वह टीम में आया था और मैंने उससे हाथ मिलाया था। वह कैसे कहानी कहता है, मैंने उससे कहा क्या आप जानते हैं कि यह सीट किसकी है? मैंने ऐसा नहीं कहा। मैंने बस कहा- रोहित यह मेरी सीट है, मैं वहां बैठना चाहूंगा। वह इस कहानी को बहुत अधिक मसाले के साथ बता रहा है। उक्त वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। फैंस ने दोनों की कैमिस्ट्री को खूब सराहा।

Mumbai Indians

@mipaltan

Rohit: Our first interaction was not good. Yuvraj Singh means a lot of attitude 🤔 @ImRo45 @YUVSTRONG12

673 people are talking about this

About Akhilesh Dubey

Check Also

अफगानी बल्लेबाज ने ठोका तूफानी शतक, क्रिस गेल के स्टाइल में मनाया जश्र

नई दिल्ली : अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद ने क्रिकेट विश्व कप से पहले खेले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *