Breaking News

फिल्मों से पहले कॉल सेंटर में काम करती थी सलमान की ये एक्ट्रेस, कैटरीना की वजह से डूबा करियर

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान आज अपना 32वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही हैं। जरीन का जन्म 14 मई 1987 को मुंबई में हुआ था। जरीन ने अपनी जिंदगी में काफी स्ट्रगल किया। कहा जाता है कि जिंदगी में जिसे चाहें वो ना मिले तो दुख सबको होता है। जरीन की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। इसके लिए वो किसी और को नहीं बल्कि कैटरीना कैफ को जिम्मेदार मानती हैं।

दरअसल, जरीन के लिए शुरुआत मुश्किल थी क्योंकि शुरू में ये कहा गया कि उनका चेहरा कटरीना कैफ से मिलता है। वहीं कुछ लोगों ने उनके लुक्स की तुलना सनी लियोन से भी की। हम आज आपको उनकी जिंदगी के एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बार में कुछ लोग ही जानते हैं।

जरीन के बारे में कहा जाता है कि जब वह छोटी थीं जब ही उनके माता-पिता बचपन में ही अलग हो गए थे ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पिता ने दो बेटियों की जिम्मेदारी लेने से मना कर दिया था । जरीन अपने कॉलेज के दिनों में वैसी बिल्कुल भी नहीं थीं जैसी वह आज नजर आती हैं। वह बहुत जंक फूड खाया करती थीं और इसी वजह से उनका वजन 100 किलो से भी ज्यादा हो गया था।

डाक्टर बनना चाहतीं थी जरीन

एक्ट्रेस बनना जरीन का सपना कभी नहीं था। वह तो डॉक्टर बनना चाहती थीं। लेकिन परिवार की आर्थिक हालात अच्छी नहीं होमे के कारण वह अपना सपना पूरा नहीं कर पाई।

कॉल सेंटर में किया काम

जरीन के घर की हालात अच्छी नहीं थी इसलिए वह पॉकेट मनी के लिए कॉल सेंटर में काम करने लगी थीं।

सलमान खान ने बदली किस्मत

कहा जाता है कि एक बार जरीन युवराज के सेट पर सलमान खान को दिख गई थीं। सलमान को उनमें एक राजकुमारी की झलक दिखी। इसके बाद सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने का फैसला कर लिया और यहीं से जरीन की किस्मत बदल गई।

इंडस्ट्री में आकर बदली 

जरीन ने एक बार पोस्ट शेयर कर लिखा था कि  इंडस्ट्री में आने के लिए जरीन ने अपना वजन बहुत कम कर लिया था लेकिन फिर उन्हें रोल के लिए वजन बढ़ाने के लिए कहा गया और इसके लिए उनकी खूब आलोचना हुई।

करियर की बात करें तो जरीन ने सलमान खान की फिल्म वीर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह ‘हेट स्टोरी 3’, ‘अक्सर-2’ और ‘वजह तुम हो’ जैसी बोल्ड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

About Akhilesh Dubey

Check Also

खुद ड्राइव कर GF को डिनर करवाने पहुंचे टाइगर, डीप नेक टॉप में दिशा के दिखे क्लीवेज

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *