Breaking News

योगी बोले- बंगाल में शाह पर हुआ हमला निंदनीय, राष्ट्रपति से की ममता सरकार को बर्खास्त करने की मांग

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर रोड शो के दौरान हुए हमले को निंदनीय बताया। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की ऐसी घोर अलोकतांत्रिक और अराजक सरकार को अब सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं हैं। उन्होंने राष्ट्रपति से ममता सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि अभी तक पूरे देश में 6 चरणों में मतदान संपन्न हुए हैं। उत्तर प्रदेश समेत बीजेपी शासित सभी राज्यों में मतदान बेहद शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुए हैं, मगर पश्चिम बंगाल में मतदान के हर चरण में अराजकता और भारी मात्रा में हिंसा हुई है और चुनाव आयोग इन मामलों में आंख मूंद कर बैठा हुआ है। चुनाव आयोग का यह रवैया भेदभाव पूर्ण और बेहद शर्मनाक है।

सीएम ने शाह और बंगाल के कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए कहा कि बीजेपी अध्यक्ष और हमारे कार्यकर्ताओं ने अपने जीवन को दांव पर लगाकर पश्चिम बंगाल के लोगों के लोकतांत्रिक अधिकारों की रक्षा के लिए हमला होने के बाद भी रोड शो जारी रखा। ये हमला ममता सरकार द्वारा प्रायोजित है। पश्चिम बंगाल की सरकार लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है।

गौरतलब है कि, पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकता में मंगलवार को शाह के रोड शो के दौरान तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी। इस दौरान तृणमूल की छात्र शाखा के सदस्यों ने शाह को काले झंडे दिखाए और उनके वाहन पर पत्थर और डंडे फेंके। साथ ही उन्होंने अमित शाह ‘गो बैक’ के नारे भी लगाए।

About Akhilesh Dubey

Check Also

सोशल मीडिया की रानी-स्मृति ईरानी

नई दिल्ली: मोदी की जीत का डंका तो सोशल मीडिया पर सारा दिन बजता ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *