Breaking News

आरक्षण से नाराज युवक ने CM नीतीश पर फेंकी चप्पल, पुलिस ने किया काबू

पटनाः जदयू के छात्र समागम कार्यक्रम में हिस्सा लेने बापू सभागार पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश पर एक युवक के चप्पल फेंक दी। इस घटना से मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली है। चंदन तिवारी नामक लड़के ने कार्यक्रम का उद्धघाटन करने के बाद मंच पर बैठे मुख्यमंत्री की तरफ चप्पल फेंकी। इसके साथ ही युवक ने आरक्षण का विरोध करते हुए सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस पर जदयू नेताओं ने युवक की जमकर पिटाई की जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस युवक को गांधी मैदान थाने में ले गई है।

इस घटना के बाद सीएम की सुरक्षा में लगे कर्मियों में हड़कम्प मच गया और उन्होंने तुरंत सीएम को सुरक्षा के घेरे में ले लिया। सीएम पर चप्पल फेंकने वाला युवक चंदन औरंगाबाद का रहनेवाला है और खुद को सवर्ण सेना का सदस्य बता रहा है। जदयू छात्र संगम कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बड़ी संख्या में छात्र आए हुए थे। इस कार्यक्रम में नीतीश कुमार के अलावा पार्टी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के साथ ही कई अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

जदयू कार्यकर्त्ताओं ने की युवक की पिटाई
पुलिस उपाधीक्षक नगर सुरेश कुमार ने बताया कि चंदन मानसिक रूप से विक्षिप्त दिख रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज खुद उससे पूछताछ कर रहे हैं। सुरेश ने बताया कि चंदन और और उसके गांव वालों ने बताया कि उसके पिता विमलेश सिंह का इलाज झारखंड के कांके स्थित मानसिक अस्पताल में चल रहा है। जदयू ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर बापू सभागार में छात्र समागम का आयोजन किया था। इसी आयोजन में चंदन ने मंच की ओर चप्पल फेंका। इससे पहले की पुलिस चंदन को हिरासत में लेती जदयू कार्यकर्ता ने उसकी पिटाई कर दी थी।

About Akhilesh Dubey

Akhilesh Dubey

Check Also

चिदंबरम का ऐलान- 2019 में पीएम पद का चेहरा नहीं होंगे राहुल गांधी

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर सियासी उथल पुथल तेज हो गई है। वहीं इसी बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *