Breaking News

विंडीज का पूर्व कप्तान बोला- हमारे सीनियर खिलाड़ी टीम में होते तो भारत नहीं जीतता

कोलकाताः विंडीज के पूर्व कप्तान कार्ल हूपर ने कहा है कि अगर हमारे सीनियर खिलाड़ी खेलते तो भारत के लिए आसान नहीं होगा। यह युवा टीम है और उन्हें समय की जरूरत है। वहीं उन्होंने क्रिस गेल, आंद्रे रसेल और सुनील नारायण जैसे खिलाडय़ों पर निशाना साधते हुए कहा कि यह शर्म की बात है कि शीर्ष कैरेबियाई खिलाडिय़ों की देश की ओर से खेलने में दिलचस्पी नहीं है।

भारत आई विंडीज की विश्व टी20 चैंपियन टीम को रविवार को यहां ईडन गार्डन्स में पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। खिलाड़ी चोटों या फिर ‘निजी समस्याओं’ के कारण नहीं खेल रहे। इन निजी समस्याओं में क्रिकेट बोर्ड के साथ लंबे समय से चले आ रहे विवाद की अहम भूमिका है। 

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने 51 साल के हूपर ने कहा, ‘‘यह स्पष्ट है कि उनकी विंडीज की ओर से खेलने में दिलचस्पी नहीं है। यह शर्मनाक है।’’ भारत के खिलाफ मैच में विंडीज की टीम में पदार्पण करने वाले तीन खिलाड़ी शामिल थे। फाबियान एलेन ने भी इस मैच से टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया और सर्वाधिक 27 रन बनाए। विंडीज की टीम हालांकि आठ विकेट पर 109 रन ही बना सकी।

इस साल विंडीज का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और टीम आठ मैचों में से सिर्फ दो में ही जीत दर्ज कर पाई है। जुलाई-अगस्त में बांग्लादेश के खिलाफ अमेरिका में हुई पिछली श्रृंखला में टीम को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था।

About Akhilesh Dubey

Akhilesh Dubey

Check Also

ICC रैंकिंग में कोहली आैर बुमराह की बादशाहत बरकरार

दुबईः भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ताजा जारी आईसीसी एकदिवसीय रैंकिंग में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *