Breaking News
Home / मनोरंजन / अमेरिका ने रहते हुए भी प्रियंका ने बालकनी में खड़े होकर कोरोना योद्धाओं को किया सलाम, VIDEO हुआ VIRAL

अमेरिका ने रहते हुए भी प्रियंका ने बालकनी में खड़े होकर कोरोना योद्धाओं को किया सलाम, VIDEO हुआ VIRAL

मुंबई: रविवार यानि 22 मार्च को हुए जनता कर्फ्यु में देशवासियों ने एकता दिखते हुए सफल बना दिया। पीएम मोदी की अपील पर देशवासियों ने पांच बजे अपनी बालकनी और छतों पर खड़े होकर कोरोना वायरस के योद्धाओं को  सम्मान दिया। जनता ने थाली और ताली बजाते हुए कर्फ्यू का समर्थन किया। वहीं अमेरिका में रह रही प्रियंका चोपड़ा ने भी इस मुहिम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

Bollywood Tadka

अमेरिका में रहते हुए भी अपने देश के प्रति प्रेम प्रियंका का साफ दिखाई दिया। कोरोना कोमंडोस के लिए बालकनी में खड़े होकर ताली बजाई। प्रियंका की ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। फैंस पीसी की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो के अलावा पीसी ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-‘ दुनिया भर के लोगों ने बालकनी में तालियां बजाकर डॉक्टर्स, नर्सों और उन सभी लोगों के लिए आभार जताया है जो कोरोना वायरस से लड़ने के खिलाफ सबसे पहले आकर रिस्पॉन्ड कर रहे हैं। हालांकि मैं इस मुहिम में शामिल होने के लिए भारत नहीं आ सकती, मैं यहां से इसका हिस्सा बनी हूं।’ विदेश में रहते हुए भी पीसी ने कोरोना कमांडोज का शुक्रिया किया। प्रियंका को शायद भारत की याद आ रही है।

बता दें की बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों ने भी इस जनता कर्फ्यू में हिस्सा लिया। रणवीर दीपिका से लेकर बच्चन परिवार ने ताली और थाली  बजाकर कोरोना योद्धाओं का सपोर्ट किया।

About Akhilesh Dubey

Check Also

CORONAVIRUS: कोकिलाबेन हाॅस्पिटल में भर्ती ये एक्ट्रेस,छोटी बहन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

मुंबई: कोरोना वायरस का पूरे देश में काफी कहर देखने को मिल रहा है। बीते दिनों …