Breaking News
Home / मनोरंजन / बच्चों के साथ रितिक रोशन के घर लौटीं एक्स वाइफ सुजैन खान, एक्टर ने लिखा ये इमोशनल पोस्ट

बच्चों के साथ रितिक रोशन के घर लौटीं एक्स वाइफ सुजैन खान, एक्टर ने लिखा ये इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के डर के बीच रितिक रोशन अपने पोस्ट और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान की ओर से उठाए गए कदम की वजह से सुर्खियों में हैं। वैसे तो रितिक रोशन के इस पोस्ट और सुजैन खान का कदम भी कोरोना वायरस की वजह से देशभर में किए गए 21 दिन के लॉकडाउन से ही जुड़ा है। दरअसल, लॉकडाउन की वजह से लोग घरों में हैं और सभी एक साथ मिलकर इस दिक्कत का सामना कर रहे हैं। इसी बीच, सुजैन खान ने भी बच्चों के साथ रितिक रोशन के घर आने का फैसला किया है।

वहीं, रितिक रोशन भी सुजैन खान के इस कदम से खुश हैं और उन्होंने इसके लिए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। सुजैन खान ने इस वक्त रितिक रोशन के पास आने का फैसला किया है ताकि बच्चे पैरेंट्स की देख-रेख में रहें और इस मुश्किल घड़ी में दिक्कतों को सामना किया जा सके। सुजैन के घर आने के बाद रितिक रोशन ने अपनी एक्स वाइफ सुजैन के लिए एक पोस्ट लिखा है और तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में सुजैन खान दिख रही हैं, जो बेड पर बैठी हैं। इस फोटो के साथ रितिक रोशन ने लिखा है- ‘ऐसे समय में जब पूरा देश लॉकडाउन से गुजर रहा है। इस दौरान अपने बच्चों और माता-पिता से दूर रहने के बारे में मैं सोच भी नहीं सकता। ऐसे समय में दुनिया का एक साथ आना, सोशल डिस्टेंसिंग को बढ़ावा देना और कुछ हफ्तों का लॉकडाउन भावुक कर देने वाला है।’ साथ ही उन्होंने सुजैन खान की तारीफ भी की है।

वहीं, रितिक और सुजैन खान साथ में आकर उन लोगों के लिए मिसाल कायम कर रहे हैं, जो पैरेंट्स किड्स की कस्टडी शेयर करते हैं। अब सोशल मीडिया पर रितिक रोशन के इस नोट की चर्चा हो रही है। वहीं, उनके इस पोस्ट पर सुजैन खान, वरुण धवन, प्रीति जिंटा, टाइगर श्रॉफ, दिया मिर्जा जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने कमेंट किया है और रितिक रोशन की तारीफ की है। कुछ ही घंटों में 5 लाख से अधिक लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं।

About Akhilesh Dubey

Check Also

CORONAVIRUS: कोकिलाबेन हाॅस्पिटल में भर्ती ये एक्ट्रेस,छोटी बहन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव

मुंबई: कोरोना वायरस का पूरे देश में काफी कहर देखने को मिल रहा है। बीते दिनों …