Breaking News
Home / देश / वर्दी में ‘भगवान’: कोरोना की मार से लोगों को इस तरह बचा रहे पुलिस के जवान

वर्दी में ‘भगवान’: कोरोना की मार से लोगों को इस तरह बचा रहे पुलिस के जवान

कोरोना वायरस के खिलाफ देश की जंग आसान नहीं है। जब तक देश एक साथ नहीं आएगा तब तक इस पर काबू पाना मुश्किल बना रहेगा। वैसे तो एकजुटता की तस्वीर 22 मार्च यानी रविवार को देखने को मिल ही गई थी जब पूरा भारत एक साथ मिलकर देश के रक्षकों के सम्मान के लिए खड़ा हो गया था। हालांकि इसके अगले ही​ दिन लोग अपना फर्ज भूल गए और भारी संख्या में सड़कों पर निकल आए। ऐसे में पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए सख्त रवैया अपनाया। इन सब के बीच पुलिसकर्मी कुछ ऐसा भी काम कर रहे हैं जो काबिले तारीफ है।

Supriya Bhardwaj@Supriya23bh

police in action … 👇🏼

Embedded video

5,361 people are talking about this

इन दिनों पुलिस का कुछ ऐसा रूप देखने को मिल रहा है जो शायद ही किसी ने पहले देखा होगा। दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी घर घर जाकर लोगों की मदर करते दिखाई दे रहे हैं। 24 मार्च को शेयर किए एक वीडियो में पंजाब के दो पुलिसकर्मी गरीबों के घरों में जाकर राशन की बोरियां रख रहे हैं। उनके इस कमद को लोगों ने खूब सराहा।

ऐसा ही एक और वीडियो बेंगलुरु का भी सामने आया जहां धारा 144 के बाद पुलिस बेघरों और गरीबों की मदद करते दिख रहे हैं। पुलिस का दावा है कि घर घर तक खाना पहुंचाने से सड़कों पर आवाजाही कम हो गई है, जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में मदद मिल रही है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए शासन और प्रशासन हर तरह से मेहनत कर रहे हैं ताकि वायरस अपनी थर्ड स्टेज तक ना पहुंचे।

About Akhilesh Dubey

Check Also

शहर के साथ गांवों को भी सेनेटाइज कर रही नगर परिषद

कठुआ : नगर परिषद शहर के साथ साथ ग्रामीण इलाकों को भी सेनेटाइज कर रही है। …