Breaking News
Home / विदेश / कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने पर इटली की नर्स ने किया सुसाइड, डर था दूसरों को न हो जाए वायरस

कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने पर इटली की नर्स ने किया सुसाइड, डर था दूसरों को न हो जाए वायरस

पूरी दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में है और इसका सबसे ज्यादा असर इटली में देखने को मिल रहा है। इटली में इस वायरस ने बुधवार तक  करीब सात हजार लोगों की जान ले ली। इटली के अस्पताल में मरीजों की देखभाल कर रही नर्स भी कोरोना की चपेट में आ गई जिस वजह से उसने सुसाइड कर लिया। 34 वर्षीय नर्स डेनिएला ट्रेजी को जब पता चला कि उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव है तो वो तनाव में आ गई। नर्स को डर था कि उसकी वजह से दूसरे लोग कोरोना की चपेट में न आ जाएं और इसके चलते उसने सुसाइड कर लिया।

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक नर्स डेनिएला इटली के कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित लोम्बार्डी के एक अस्पताल में बतौर नर्स काम कर रही थी। पिछले दिनों उसने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था जो पॉजिटिव आया।  इटली के नर्सिंग महासंघ ने बताया कि डेनिएला इस बात से परेशान थी कि जहां डॉक्टर अन्य लोगों को कोरोना से बचाने के लिए प्रयास कर रहे हैं वहीं वह खुद वायरस फैला रही है, इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली

बता दें कि इटली में इतने बुरे हाल ही कि वहां के मेयर ऑर्लैंडो गुअलदी समेत अधिकतर इतालवी लोग कोरोना वायरस से हुई तबाही को द्वितीय विश्व युद्ध से भी भयंकर बता रहे हैं। हर दिन इटली में मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। मेयर ऑर्लैंडो ने कहा कि किसी की भी मौत इस तरह और ऐसी नहीं होनी चाहिए कि उसको बचाने में हर कोई बेबस हो जाए। वरतोवा और बरगामो शहर इटली में फैले संक्रमण के केंद्र में है। यहां पर संक्रमितों की संख्या और मौतों का आंकड़ा इस वक्त विश्व में सबसे ज्यादा है।

About Akhilesh Dubey

Check Also

लॉकडाउन के बीच परिवार को घुमाने ले गए स्वास्थ्य मंत्री, PM ने कर दिया डिमोशन

न्यूजीलैंड: जानलेवा कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में भी कोहराम मचा रखा है। चीन के …