Thursday , April 19 2018
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / उन्नाव केसः पूछताछ में विधायक सेंगर ने किया बड़ा दावा, पुलिस भी हुई हैरान

उन्नाव केसः पूछताछ में विधायक सेंगर ने किया बड़ा दावा, पुलिस भी हुई हैरान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुए गैंगरेप केस में विधायक कुलदीप सेंगर को सीबीआई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एेसे में सेंगर से सीबीआई की पूछताछ लगातार जारी है। वहीं सेंगर के बयान के मुताबिक घटना वाले दिन वो उन्नाव में थे ही नहीं बल्कि वो तो किसी की बर्थडे पार्टी के लिए कानपुर में गए हुए थे। बीजेपी विधायक को गिरफ्तार करने के बाद सीबीआई पुलिस की जांच में नए-नए मोड़ आ रहे हैं। सीबीआई पुलिस ने उस महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है, जो पीड़िता को विधायक के घर लेकर गई थी।

आपको बता दें कि घटना की जांच हाथ में आते ही सीबीआई ने शुक्रवार को तड़के 4.30 बजे कुलदीप सेंगर को लखनऊ के उनके पुश्तैनी घर से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए जाने के बाद सेंगर से सीबीआई ने करीब 5 घंटे पूछताछ की। सीबीआई ने सेंगर को शनिवार की शाम कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी विधायक को 7 दिन की हिरासत में सीबीआई को सौंप दिया गया है।

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, शुरुआती पूछताछ में कुलदीप सेंगर ने दावा किया है कि पीड़िता जिस दिन अपने साथ गैंगरेप होने का आरोप लगा रही है, मतलब 4 जून 2017 को, उस दिन घटना के वक्त वह कानपुर में थे। कुलदीप सेंगर का दावा है कि उस दिन घटना के वक्त वह कानपुर में किसी परिचित की बर्थडे पार्टी में शरीक होने गए हुए थे। कुलदीप सेंगर ने तो यहां तक दावा किया कि उनके मोबाइल की लोकेशन निकाली जा सकती है।

बल्कि उनके साथ जो ड्राइवर और सुरक्षाकर्मी थे, उनकी लोकेशन से भी इस बात की पुष्टि हो सकती है। कुलदीप सेंगर ने कहा है कि सीबीआई उस बर्थडे पार्टी की फुटेज भी मंगा कर चेक कर सकती है कि वह उस वक्त कहां थे। सीबीआई ने शनिवार की देर शाम शशि सिंह को हिरासत में लिया था और लंबी पूछताछ के बाद रविवार की सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शशि सिंह ही वह महिला है, जो उसे घटना वाले दिन आरोपी विधायक के पास लेकर गई थी।

Click Here

About

Check Also

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 56 इंच के सीने में गरीबों को जगह नहीं मिलती- राहुल गांधी

Share this on WhatsAppअमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *